पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एकतरफा प्यार खौफनाक अंत:सिरफिरे ने रुकवाई गाड़ी, विवाहिता को बोला-चलो, इनकार पर गोली मार हत्या, खुद भी मरा

बिहारशरीफ21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में जमा परिवार की भीड़। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में जमा परिवार की भीड़।
  • अपने सिर में मारी गोली, शादी के पहले से करता था परेशान, महिला के आने-जाने पर थी नजर, ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद
  • भागनबिगहा की घटना -तूफानगंज के पास पीछे से एक फायरिंग, इसके बाद ओवरटेक कर सनकी आगे आ गया और दूसरी हवाई फायरिंग की

एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने ससुराल जा रही नवविवाहिता के सिर में गोली मार, उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद सिरफिरे ने खुद को भी गोली मार ली। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना भागन बिगहा ओपी अंतर्गत तूफानगंज गांव समीप रविवार को हुई।

वारदात से गांव में अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों से सूचना पाकर पुलिस मौके पर आई। जिसके बाद दाेनों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने विवाहिता के मौत की पुष्टि करते हुए युवक को रेफर कर दिया। पटना जाने के दौरान रास्ते में युवक की मौत हो गई। मृतकों की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के केवई गांव निवासी विनोद प्रसाद की 21 वर्षीया पुत्री शबनम उर्फ बिंदू कुमारी और सिलाव थाना क्षेत्र निवासी राजपाल पासवान के रूप में की गई। युवक वर्तमान में लहेरी थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में रह रहा था। मौके से एक ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद हुआ है।

युवती की शादी से था आक्रोशित

मृतका के परिवार ने बताया कि युवती बड़ी पहाड़ी स्थित चाचा के घर रहकर इंटर की पढ़ाई करती थी। उसी मोहल्ले का युवक राजपाल उसे वर्षों से परेशान कर रहा था। युवक के परिवार को बुलाकर पंचायती भी कराई गई थी। इसके बाद भी युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आया। 26 मई को युवती की शादी रहुई के शाहपुर गांव निवासी विकास कुमार से हुई। युवती की शादी से वह खार खाए था।फिर खूनी वारदात को अंजाम दे दिया।

वारदात से मची अफरातफरी

घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों की भीड़ जमा थी। विवाहिता की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि, युवक तड़प रहा था। मौके पर ऑटोमेटिक पिस्टल भी गिरा था। सूचना पाकर विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार, ओपी प्रभारी देवानंद शर्मा दलबल के साथ आ गए। जहां से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित करते हुए युवक को रेफर कर दिया। पटना जाने के दौरान युवक की रास्ते में मौत हो गई। युवक के मौत की प्रशासनिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

मृतका का फाइल फोटो।
मृतका का फाइल फोटो।

चश्मदीद देवर की जुबानी- पहले भाभी के सिर में फिर अपने सिर में मारी गोली

मृतका के चचेरा देवर दीपक कुमार घटना का चश्मदीद है। दीपक ने बताया कि चार पहिया वाहन से वह भाभी को लेकर उनके मायके आए थे। जहां से घंटा भर बाद वह साथ में लौट रही थीं। सोहसराय के 17 नंबर के समीप से बाइक सवार युवक उनकी गाड़ी का पीछा करने लगा। गाड़ी जब तूफानगंज पंहुची तो युवक ने पीछे से एक फायरिंग की। इसके बाद वाहन को ओवरटेक कर सनकी आगे आ गया और दूसरी हवाई फायरिंग की। इसके बाद उन्हें गाड़ी रोकनी पड़ी। सिरफिरे ने तीसरी फायरिंग गाड़ी पर की। जिससे चालक गाड़ी छोड़ भाग गया। इसके बाद युवक, भाभी को अपने साथ चलने को कहने लगा। इनकार करने पर भाभी को गाड़ी से खींचकर कर सनकी ने उनके सिर में गोली मार दी। इसके बाद उसने अपने सिर में गोली मार ली।

मोबाइल से होगी भेदिया की पहचान

नवविवाहिता घंटा भर पहले मायके आई थी। जिसके बाद वह लौट रही थी। सनकी को विवाहिता के पल-पल की सूचना मिल रही थी। यह अंदेशा परिवार के लोग जता रहे हैं। आंशका है कि कोई जानने वाला सिरफिरे को पल-पल की सूचना दे रहा था। पुलिस ने युवक का मोबाइल बरामद कर लिया है। जिसकी जांच से इसका खुलासा हो सकता है।

प्रेम-प्रसंग में वारदात

युवती की मौके पर मौत हो गई, जबकि युवक को रेफर कर दिया गया है। प्रारंभिक जांच में मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। जांचोपरांत स्पष्ट होगा। पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।
संजय कुमार, विधि व्यवस्था डीएसपी

खबरें और भी हैं...