पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:कुरूप बताकर ससुरालवालों ने जहर पिला कर दी बहू की हत्या

बिहारशरीफ6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीण कर रहे खुदकुशी की चर्चा, पति समेत तीन पर केस दर्ज

कतरीसराय थाना अंतर्गत बजराचक गांव के दलित टोला में शुक्रवार की रात जहर पिला, ससुराल में बहू की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। शनिवार की सुबह सूचना पाकर आई पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई। मृतका सूरज मांझी की 30 वर्षीया पत्नी शोभा देवी है।

दीपनगर थाना क्षेत्र के बिजवनपर गांव निवासी मृतका के पिता अजय मांझी ने हत्या की एफआईआर थाने में दर्ज कराई है। जिसमें पति, सास-ससुर को आरोपित किया गया है। आरोपियों पर कुरुप बता हत्या का आरोप है। हालांकि, ग्रामीण चर्चा कर रहे हैं कि पति ने मायके जाने नहीं दिया। जिससे आहत हो महिला ने कीटनाशक पीकर खुदकुशी कर ली।

आरोपों में पिता ने बताया है कि दस साल पहले उन्होंने बेटी की शादी की थी। कुछ सालों तक उसकी गृहस्थी ठीक चली। इसके बाद ससुराली परिवार बेटी को कुरूप बता प्रताड़ित करने लगा। अक्सर मारपीट की जाती थी। रात में जबरन जहर पिला शोभा की हत्या कर दी गई।

ग्रामीण से सूचना पाकर मायके के परिजन बजराचक आ गए। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि पिता ने हत्या की एफआईआर कराई है। जिसमें पति समेत तीन को आरोपित किया गया है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुटी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें