पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:चालक की हत्या कर ऑटो लूटकर फरार हो गया बदमाश, दीपनगर में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

बिहारशरीफ10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में पंचनामा करती पुलिस।
  • परिजनों ने कहा- युवक पटना में रहकर ऑटो चलाता था, पावा गांव के समीप लाश बरामद

दीपनगर थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पावा गांव के समीप से एक अज्ञात युवक की लाश बरामद की। युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी। घंटों बाद मृतक की पहचान पटना जिला के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव निवासी विनोद ठाकुर के ऑटो चालक पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई।

पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई। मौत की खबर पाकर परिजन भी अस्पताल आए गए। जिसके बाद खुलासा हुआ कि चालक की हत्या कर बदमाश ऑटो लूटकर ले गए। परिजनों ने बताया कि युवक पटना में रहकर ऑटो चलाता था।

अंदेशा है कि बदमाश यात्री बन आए होंगे और ऑटो बुक कर नालंदा आएं। दीपनगर के पावा गांव के समीप सुनसान स्थान देख बदमाश चालक की हत्या कर ऑटो लूटकर ले गए। अस्पताल में चालक के परिवार की चीत्कार गूंज रही थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि पावा के बेलदरिया गांव से पुलिस ने ऑटो बरामद कर लिया। ऑटो लूटने के दौरान बदमाशों ने चालक की हत्या की। बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें