पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:यातायात के लिए खुलेगा नई बाईपास का दक्षिणी भाग

बिहारशरीफ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की शुक्रंवार को हरदेव भवन में हुई बैठक के दौरान सभी उक्त स्थलों पर संकेत चिन्ह लगाने का निर्देश दिया गया है। बैठक में बताया गया कि सुगम और सुरक्षित यातायात को लेकर बख्तियारपुर-रजौली राष्ट्रीय उच्च पथ 20 की मरम्मति का कार्य क्षतिग्रस्त स्थलों पर किया जा रहा है। डीएम योगेन्द्र सिंह ने जाड़े के मौसम में घने कोहरे को लेकर उपयुक्त स्थलों पर रेट्रो रिफ्लेक्टिव संकेत चिन्ह एवं रिफेक्ट लगाने का निर्देश दिया है। लगेगी पुलिस की ड्यूटी : भागन बिगहा के पास एसएच 78 और एनएच 20 के क्रासिंग पर विशेष पुलिस बल की ड्यूटी लगेगी। डीएम ने विशेष पुलिस बल लगाकर वाहन चालकों को यातायात सुरक्षा के प्रति सजग करने के लिए अभियान चलाने का निर्देश दिया है।

संकेत चिन्ह लगाने के निर्देश

बिहारशरीफ के नये बाईपास के दक्षिणी भाग को शीघ्र ही यातायात के लिए खोला जायेगा। बैठक में बताया कि जल्द ही पूरे बाईपास को भी यातायात के लिए खोल दिया जायेगा। डीएम ने बिहारशरीफ-राजगीर एनएच 82 में भी जरूरी स्थानों पर संकेत चिन्ह लगाने के निर्देश दिये हैं।

ब्लैक स्पॉट का निरीक्षण
प्रमुख मार्गों पर सड़क दुर्घटना के नजरिये से चिन्हित ब्लैक स्पॉट के बारे में संबंधित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने जानकारी दी। डीएम ने संबंधित अभियंता को ब्लैक स्पॉट का तकनीकी निरीक्षण कर यातायात सुरक्षा के लिए कार्रवाई करने को कहा है।

सम्मानित हुए मददगार
सड़क दुघटना में घायल लोगों की मदद करने वाले तीन लोगों नूरसराय के जितेन्द्र कुमार और सकलदीप कुमार एवं परबलपुर के अक्षय कुमार को प्रशस्ति पत्र और शॉल देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर एसपी निलेश कुमार, अपर समाहर्ता, नगर आयुक्त अंशुल अग्रवाल, बीडीओ मनोज कुमार, सिविल सर्जन डा. राम सिंह सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser