पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:ट्रक से 526 लीटर शराब की खेप जब्त, हरियाणा से लाई शराब की खेप के साथ सोह पुलिस ने छह को पकड़ा

बिहारशरीफ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सक्रिय शराब धंधेबाज मिनी ट्रक में लोड कर हरियाणा से शराब खेप शहरी इलाके में ले आए। जिसकी भनक चुनाव में अलर्ट रहने वाली सीमावर्ती थानों की पुलिस को नहीं लगी। खेप अनलोड के दौरान सोहसराय पुलिस को इसकी सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने शराब खेप जब्त करते हुए छह धंधेबाजों को मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया।

मिनी ट्रक से अलग-अलग कंपनियों की 1924 छोटी-बड़ी बोतल में कुल 526 लीटर शराब जब्त की गई। सदर डीएसपी शिब्ली नोमानी ने बताया कि सहोखर के बाद मिनी ट्रक से कटहल टोला में शराब उतारी जा रही थी। पुलिस ने वाहन समेत शराब जब्त कर लिया। मौके से एक बाइक भी बरामद हुई। चालक को भी पकड़ा गया है। शराब हरियाणा के सोनीपत से लायी गई थी। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह, जितेन्द्र कुमार, सुधीर कुमार शामिल थे।
यह कैसा अलर्ट, कई थाना क्षेत्रों को पार कर ट्रक पहुंचा
आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस अलर्ट रहने का दावा कर रही है। ऐसे में ट्रक में लोड कर दूसरे राज्य से शराब खेप लाया जाना पुलिस के अलर्ट रहने पर सवाल खड़ा कर रहा है। सीमावर्ती थानों की पुलिस के साथ शहरी इलाके के कई अन्य थानों से होकर खेप लोड वाहन शहरी इलाका में आ गया। जिसकी भनक तक पुलिस को नहीं लगी। खेप अनलोड के दौरान साेह पुलिस को इसकी सूचना मिली। जिसके बाद कार्रवाई हुई।

कौन-कौन गिरफ्तार
चालक सोनीपत के गौहाना थाना क्षेत्र का रोहताश, सोह कटहलटोला निवासी जितेन्द्र कुमार, राहुल कुमार, सन्नी कुमार, आकाश कुमार और विक्की कुमार। जितेन्द्र किराये के मकान में रहता है।
खेप की बिक्री की तैयारी
धंधेबाज विधानसभा चुनाव के दौरान शराब बिक्री के लिए खेप दूसरे राज्य से लाए थे। कई लोग वोटरों को लुभाने के लिए उन्हें शराब परोसते हैं। चुनाव में शराब की मांग बढ़ जाती है।

खबरें और भी हैं...