पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुघर्टना:ट्यूशन जा रहे दो छात्राें को ट्रक ने रौंदा एक की मौत, लोगों ने की सड़क जाम

बिहारशरीफ13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धमासंग गांव के पास सड़क जाम कर रहे ग्रामीण।

रहुई थाना क्षेत्र के डिहरा गांव के समीप बिहटा-सरमेरा पथ पर ट्यूशन पढ़ने जा रहे दो साइकिल सवार छात्र को एक अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में एक छात्र की मौत मौके पर हो गयी। जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर धमासंग गांव के पास शव को सड़क जाम कर दिया। सूचना पर थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा व सीओ रंजीत कुमार मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम हटाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया। मृतक छात्र 22 वर्षीय पुतूल कुमार मूल रुप से थरथरी थाना क्षेत्र के पलटू बिगहा का रहने वाला था।

वह धमासंग में अपने फूफा उपेंद्र यादव के यहां रहकर पढ़ाई करता था। अहले सुबह वह साइकिल से अरुण साव के पुत्र रितीक के साथ ट्यूशन पढ़ने रहुई जा रहा था। गांव से मुख्य सड़क पर आने के बाद डिहरा गांव के समीप पीछे से आ रही अज्ञात ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें