पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:बस से कुचलकर बच्चे की मौत के बाद सड़क जाम कर हंगामा

इस्लामपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खुदागंज बाजार में घटना, वाहन हुआ जब्त, परिवार में कोहराम

खुदागंज थाना अंतर्गत बाजार इलाके में शनिवार को बस से कुचलकर बच्चे की मौत हो गई। मौत से गुस्साए ग्रामीण व परिजनों ने मुआवजा व चालक पर कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क जामकर हंगामा किया। मृतक जितेंद्र चौधरी का 6 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार है। हंगामा की सूचना पाकर पुलिस मौके पर आ गई। आक्रोशितों को समझा बुझाकर शांत कराया गया। तब करीब तीन घंटे बाद मार्ग पर यातायात सुचारु हो सका। इसके बाद शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। चालक फरार होने में सफल रहा। जबकि, वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बच्चा घर से निकलकर बाजार जा रहा था। उसी दौरान बस ने उसे कुचल दिया। घटना के बाद चालक, वाहन समेत फरार हो गया। इधर, जख्मी बच्चे को अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत से गुस्साए ग्रामीण शव को ठेले पर रखकर सड़क पर ले आएं और जाम लगा दिया। मौके पर परिवार की दहाड़ गूंज रही थी। ग्रामीण मुआवजा, चालक व वाहन पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

थानाध्यक्ष ने मुआवजा का आश्वासन दिया
हंगामा की सूचना पाकर थानाध्यक्ष अनिल कुमार मौके पर आ गए। पदाधिकारी ने ग्रामीणों को बस जब्त होने की सूचना के साथ प्रावधान के तहत मुआवजा का आश्वासन दिया। इसके बाद आक्रोशित शांत हुए। करीब तीन घंटे बाद सड़क से जाम हटाया गया। थानध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें