पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:किशोर की मौत पर सड़क जामकर हंगामा

चंडी/बिहारशरीफ5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिलखते मृतक के परिजन।

चंडी थाना अंतर्गत धरमपुर गांव के समीप शनिवार की शाम स्कॉर्पियो की टक्कर से स्कूटी सवार किशोर जख्मी हो गया। जख्मी की मौत पटना में इलाज के दौरान रात में हो गई। मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजा व चालक के गिरफ्तारी की मांग करते हुए रविवार को धरमपुर गांव के समीप सड़क जाम कर दिया। हंगामा की सूचना पाकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर आ गए। आक्रोशितों को प्रावधान के तहत कार्रवाई और मुआवजा का आश्वासन दे शांत कराया गया। तब करीब घंटे भर बाद मार्ग से जाम हटा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिवार के हवाले कर दिया। घटना में दूसरा स्कूटी सवार गोलू कुमार जख्मी बताया जा रहा है।
गृह निर्माण का सामग्री लाने के लिए निकला था
रोहित अपने दोस्त गोलू के साथ स्कूटी पर सवार हो गृह निर्माण की सामग्री लाने निकला था। उसी दौरान धरमपुर पुल के समीप नगरनौसा की ओर से तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था कि रोहित उछलकर दूर जा गिरा। जबकि दूसरा सवार सड़क पर गिरकर जख्मी हो गया। घटना के बाद चालक स्कॉर्पियो समेत फरार हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से दोनों जख्मी को अस्पताल लाया गया। जहां से रोहित को पटना रेफर कर दिया गया। पटना में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
पटना में मौत के बाद परिजन शव लेकर गांव लौट आएं। इसके बाद रविवार को गांव के समीप सड़क जाम कर दिया गया। आक्रोशित लोग मुआवजा व फरार चालक पर त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे थे। मौके पर परिजनों की चीत्कार गूंज रही थी। हंगामा की सूचना पाकर थानाध्यक्ष रितूराज व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर आ गए। तुलसी पंचायत के पूर्व मुखिया चंद्रभूषण प्रसाद ने पीड़ित परिवार को अनुदान व सहायता राशि उपलब्ध कराई। इसके अलावा माधोपुर के मुखिया भूषण प्रसाद ने कबीर अंत्येष्टि के तहत तीन हजार दिया। पदाधिकारियों ने प्रावधान के तहत कार्रवाई व अन्य मुआवजा का आश्वासन दे लोगों को शांत कराया। तब मार्ग पर यातायात सुचारु हो सका। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में जुटी है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव सौंप दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser