पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विचार-विर्मश:15 साल पहले कितने बजे दुकानें होती थीं बंद, इसे याद कर लें जिले के व्यापारी वर्ग

बिहारशरीफएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • माहुरी व्यापारी वर्ग की बैठक में चुनावी मुद्दों को लेकर सदस्यों ने किया विचार-विर्मश

बिहारशरीफ विधानसभा सीट के एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी विधायक डॉ. सुनील कुमार गगनदीवान स्थित एक सभागार में बुधवार को आयोजित माहुरी व्यापारी वर्ग की बैठक में शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि वह सदा व्यापारियों के हितैषी रहे हैं। दुकानदारों का साथ उन्हें हमेशा मिला है। उन्होंने शहर से लेकर गांव का विकास किया। 15 सालों के कार्यकाल में उन्होंने अपने दामन पर भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगाने दिया। उम्मीद है कि इस बार भी वह भारी मतों से विजयी होंगे। बैठक की अध्यक्षता कर रहे जदयू मीडिया सेल के अध्यक्ष रिशू कुमार ने कहा कि आज से 15 साल पहले व्यवसायी कितने बजे अपनी दुकानें बंद कर लेते थे। इस बात को याद कर लें। कितने ही व्यवसायियों को शहर और प्रदेश छोड़ कर जाना पड़ा। शाम ढलते ही दुकानें बंद करनी पड़ती थी। आज व्यवसायी सुख और शांति से अपना व्यापार कर रहे हैं।

एनडीए की सरकार में नालंदा ही नहीं सूबे का तेजी से विकास हुआ है। जिला प्रभारी नवीन केसरी, जदयू जिलाध्यक्ष बनारस प्रसाद सिंह, भाजपा नेता अमरकांत भारती, शैलेंद्र साव समेत अन्य नेताओं ने बैठक को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस मौके पर जितेंद्र प्रसाद, नंदकिशोर प्रसाद, दीपक भदानी, मनोज भदानी, तरुण कुमार, अजय कुमार, सुनील कुमार, गोपाल कुमार, ओमप्रकाश प्रसाद, राजू माहूरी व अन्य लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें