पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परबलपुर:शादी की भनक मिली तो बंगपुर में सालाें ने बहनोई को मार डाला, मृतक का भाई भी जख्मी, छह पर प्राथमिकी

बिहारशरीफ10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

परबलपुर थाना अंतर्गत बंगपुर गांव में शनिवार की सुबह सालों ने चाकू से गोदकर जीजा को मौत के घाट उतार दिया। बीच-बचाव के प्रयास में मृतक के भाई को भी जख्मी कर दिया गया। करीब आधा दर्जन लोग स्कॉर्पियो पर सवार हो गांव आए और युवक के घर में घुसकर हत्याकांड को अंजाम दिया। मृतक 28 वर्षीय कुणाल कुमार है। जख्मी भाई बालू का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। मृतक ने पहली पत्नी की मौत के बाद साली से शादी की थी।

दूसरी पत्नी से उसका विवाद चल रहा था। इसी रंजिश में घटना को अंजाम देने का आरोप है। पिता ने पत्नी, सास-ससुर और तीन सालों को आरोपित कर हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा, उसे परिजन को सौंप दिया। थानाध्यक्ष कुणालचंद्र सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी अंजलि देवी समेत आधा दर्जन को आरोपित किया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।
दम निकलने तक घोंपते रहे चाकू: चश्मदीद ग्रामीणों ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे कुणाल के घर के समीप एक स्कॉपियो आकर रुकी। वाहन से आधा दर्जन लोग उतरे और युवक के घर में घुस गए। कुणाल पर नजर पड़ते ही सभी बदमाश उस पर चाकू से वार करने लगे। बदमाशों ने चाकू गोद युवक को जख्मी कर दिया। शोर सुन भाई बीच-बचाव को आया तो उसे भी जख्मी कर दिया गया। दम निकलने तक बदमाश कुणाल को चाकू घोंपते रहे।

पत्नी की मौत के बाद रचाई थी साली से शादी
कुणाल की पहली पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद मृतका के परिजनों ने युवक पर दहेज हत्या का केस कर दिया। इसके बाद दपंचायती में निर्णय लिया गया कि साली से शादी करने पर हत्या का केस वापस ले लिया जाएगा। इसके बाद कुणाल ने साली से शादी कर ली। करीब चार साल से दंपती में अनबन चल रही थी। इधर, विवाहिता के परिजनों को भनक लगी की दामाद तीसरी शादी रचाने की तैयारी कर रहा है। इसी खुन्नस में हत्याकांड को अंजाम दिया गया।
4 बच्चों का भविष्य अंधकारमय
मृतक के चार बच्चे हैं। जिसमें पहली पत्नी से एक है। युवक की मौत के बाद बच्चों की मां पर हत्या का आरोप लग गया है। जिस कारण बच्चों का भविष्य अंधकारमय हो गया। बच्चे पिता की लाश से लिपटकर दहाड़े मार रहे थे। बच्चों की हालत देख ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गई। लोग बच्चों को ढाढ़स बंधाने में जुटे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें