• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Bihta
  • The Criminals Shot The Drug Dealer, Admitted To The Hospital In An Injured Condition, Escaped Waving Pistol After Carrying Out The Firing Incident

बिहटा में दवा व्यापारी को मारी गोली:अपराधियों ने दवा व्यापारी को मारी गोली, घायल अवस्था में अस्पताल में किया गया भर्ती, गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद पिस्तौल लहराते हुए फरार

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दवा व्यापारी। - Dainik Bhaskar
दवा व्यापारी।

राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों ने अपना तांडव मचाया । दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी को अपराधियों ने गोली मार दी । इस घटना में व्यापारी बुरी तरह घायल हो गए और घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी पिस्तौल लहराते हुए भाग निकले । घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है । घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है और कोई भी व्यक्ति इस मामले में कुछ भी बताने से हिचक रहा है ।

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के आनंदपुर कैंप के नजदीक दवा व्यापारी सोनू कुमार अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहे थे । इसी क्रम में बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पीछा करके सोनू कुमार पर गोलीबारी कर दी । सोनू को एक गोली लगी और वही बीच सड़क पर गिरकर जोर-जोर से हल्ला मचाने लगा । गोलीबारी की आवाज से आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौरे । इस बीच मौके का फायदा उठाकर अपराधी पिस्तौल लहराते हुए बाइक से फरार हो गए ।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सोनू कुमार मनेर के अजमेरी नगर के निवासी हैं । सोनू बिहटा में अपनी दवाई का दुकान चलाते हैं । शुक्रवार की देर रात दुकान बंद कर वह अपने घर लौट रहे थे इसी क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोली चला दी ।

बिहटा थाना प्रभारी अतुलेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद सोनू को इलाज के लिए एनएसआईटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सोनू खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं । घटना के बाद पूरे इलाके में गोलीबारी की सूचना से अफरातफरी मचा हुआ है । कोई भी व्यक्ति इस मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है । आसपास के लोगों ने इतना ही बताया कि इस इलाके में शाम ढलते ही अपराधियों का राज कायम हो जाता है । पुलिस की गश्ती व्यवस्था पर भी लोगों ने बताया कि यहां पुलिस की गश्ती व्यवस्था नहीं के बराबर है । इसका फायदा अपराधी जमकर उठाते हैं । दानापुर डीएसपी संतोष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है । घटना के कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि जब तक सोनू कुमार का बयान पुलिस नहीं दर्ज कर लेती है तब तक इस मामले में कुछ भी बताना जल्दी बाजी होगा ।

खबरें और भी हैं...