पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संझौली:छलने वालों से सावधान रहें: नित्यानंद

बिक्रमगंज14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुछ लोग आपको छलने का काम करेंगे, लेकिन आप सावधान रहिएगा। उक्त बातें केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने संझौली के खेल मैदान में एनडीए की चुनावी सभा को संबोधित करते कहा। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो भारत देश को विश्व में डांका बजाई। उन्होंने कहा कि मुझे जब गृह राज्य मंत्री बनाया गया तो समाज में अशिक्षा, गरीबी, विकास सभी काम देखने की जिम्मेवारी मिली। जिसको बखूबी मैंने संभाला। वही माले देश में अव्यवस्था फैला कर विकास बाधित करने के फिराक में है। देश में विकास नरेंद्र मोदी सरकार की देन है। अगले 2022 तक सभी जरूरत मंदों को आवास, सभी घरों में शौचालय, बिजली उपलब्ध होगी। जिस काश्मीर को लेकर 370 धारा से देश से अलग कानून बना दिया गया था।

वह कानून को समाप्त किया गया। अयोध्या में मंदिर का निर्माण शुरू हो गई । देश को एक नई दिशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है। बिहार में नीतीश कुमार को नेता चुना गया है। नीतीश के साथ मिल कर भाजपा जदयू की सरकार ने सड़क, बिजली, कोरोना काल में सभी को राशन आर्थिक मदद देने का काम किया गया। काराकाट विधानसभा से चुनाव लड़ रहे राजेश्वर राज विकास पुरूष जिनको प्रधानमंत्री मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आशीर्वाद प्राप्त है। राज्य में विकास के लिए हर एक सीट पर एनडीए को वोट देकर प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने का काम करें। उक्त मौके पर विधान पार्षद सम्राट चौधरी ने सरकार के उपलब्धियों को गिनाया। अध्यक्षता जदयू के अनिल सिह ने की। संचालन भाजपा प्रखंड अध्यक्ष लव मिश्रा ने किया। मौके पर मोनू गुप्ता, सुनील गुप्ता, गुप्तेश्वर चंद्रवंशी, वशिष्ठ पासवान, अनिल सिंह , विपिन बिहारी, प्रमोद पटेल, दीना सिंह, मंटू यादव, अंगद तिवारी आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें