मौत:विभिन्न हादसों में हुई बाइक सवार युवक की मौत, कई लोग जख्मी

कोचस/करगहर/बिक्रमगंज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे सड़क के डुमरा कोनार पथ पर बीती रात 11:00 बजे के करीब बारात से लौट रहे दो युवकों को अज्ञात पिकअप ने अपने कुचल दिया। राहगीरों की मदद के बाद घायल दोनों युवक को स्थानीय पीएचसी में लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल उपेंद्र कुमार गुप्ता पिता नथुनी गुप्ता गांव कुड़ियारी व राैशन कुमार को प्राथमिक उपचार कर बाहर रेफर किया। जहां उपेन्द्र कुमार की बनारस जाने के दौरान मौत हो गई। घायल रौशन का इलाज अभी चल रहा है। उसने बताया कि हम दोनों एक ही बाइक से कार्यक्रम समापन कर घर लौट रहे थे कि कोनार के निकट सामने से आ रहे एक पिकअप ने धक्का मार भाग निकला। थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मण्डल बताया कि मृतक युवक को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया गया है। वहीं कागजी कार्रवाई की जा रही है। उधर दूसरी तरफ बिक्रमगंज-डुमरांव मुख्य मार्ग पर कैलानी गांव के समीप संतुलन बिगड़ जाने से एक बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। जिसे आस-पास के लोगों ने नजदीक के एक अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज कराया गया। घटना के बारे में बताया जाता है कि बाइक सवार युवक नन्द कुमार सिंह डुमरांव से बिक्रमगंज अपने रिश्तेदार के घर मातमपूर्सी करने जा रहे थे कि इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहा बोलेरो ने चकमा दे दिया। जिससे वह बाइक लेकर बगल के चाट में पलट गया और जख्मी हो गया।

वैन पलटने से पांच जख्मी
तिलौथू|अमझोर थाना क्षेत्र के जागोडीह के समीप तिलौथू रोहतास एनएच 2 सी पर गुरुवार को दिन में एक मैजिक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें मैजिक के चालक सहित उसमें बैठे 4 सवारी घायल हो गए। जागोडीह छऊर के पास अनियंत्रित होकर बगल के खेत में जा पलटी। वाहन का चालक बुरी तरह घायल हो गया। 4 अन्य यात्रियों को भी चोट लगी थी।

इनोवा कार और ट्रैक्टर में टक्कर, कार चालक जख्मी

तिलौथू -डेहरी एन एच टू सी सड़क पर शंकरपुर पुल के पास बुधवार की देर रात्रि इनोवा कार और ट्रैक्टर में आमने सामने टक्कर हो गई। कार चालक जख्मी हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए डेहरी निजी क्लिनिक में पहुंचा दिया। इंद्रपुरी थाना अध्यक्ष सरफराज हुसैन ने बताया मौके पर पहुंची पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने घटनास्थल से महिंद्रा ट्रैक्टर एवं इनोवा कार को जब्त कर थाना ले आई है तथा प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

टेम्पो और बोलेरो पलटी
नौहट्टा|स्थानीय प्रखण्ड अन्तर्गत चुटिया थाना क्षेत्र के तिउरा बेराई धाम के पास यदुनाथपुर नौहट्टा मुख्य सड़क मार्ग पर गुरुवार के दोपहर में एक टेम्पो पलटने से पांच लोग घायल हो गए। घायल लोग झारखण्ड प्रदेश के बिशुनपुर गांव के है। वहीं स्थानीय प्रखण्ड अन्तर्गत यदुनाथपुर ओपी क्षेत्र के मटियांव मे संतुलन बिगड़ने के कारण बोलेरो चाट में पलट गयी। बोलेरो में चार लोग सवार थे। दुर्घटना गुरुवार को तीन बजे दिन में हुआ। लोग दौड़ पड़े तथा गाड़ी से सभी को सुरक्षित निकाल लिया।

खबरें और भी हैं...