पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव की तैयारी:भाजपा गठबंधन धर्म का पालन बखूबी करेगी

बिक्रमगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने कहा- गठबंधन धर्म का निर्वहन करते हुए एनडीए के लिए कार्य करें

चुनावी युद्ध में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन धर्म का पालन बखूबी से करेगी। इस गठबंधन में भाजपा, जदयू, हम तथा वीआईपी पार्टी शामिल है। गठबंधन धर्म में पार्टी का निर्णय सर्वमान्य होता है और छोटे बड़े सभी कार्यकर्ताओं का धर्म है पार्टी के निर्णय का पालन करना। उक्त बातें भाजपा के स्थानीय सांसद सह केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने गुरुवार को दिनारा में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही।

आगे उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि परिवार में अगर कोई मतभेद उत्पन्न होता है तो उसके लिए एक साथ बैठकर आपस में हल करना चाहिए ना कि सड़क पर हो-हल्ला करना चाहिए। भाजपा सांस्कृतिक दृष्टिकोण से अन्य दलों से भिन्न है। हमारी विचारधारा कभी बिगड़ती नहीं है। एकजुट होकर एकात्म मानववाद की बात करते हैं। युद्ध का बिगुल बज चुका है समस्त सेना कुरुक्षेत्र में कूद पड़ी है। यह युद्ध धर्म युद्ध है इस युद्ध में लोगों को कुछ भ्रम हो गया है लेकिन उस भ्रम को दरकिनार करते हुए हमारे कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर लक्ष्य भेदन पर ध्यान केंद्रित करना होगा। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने पार्टी के कुछ पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा गठबंधन धर्म के विरुद्ध तथा पार्टी लाइन से हटकर कार्य करने का आरोप लगाते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से निवेदन किया कि लोगों द्वारा अभी तक किसी कारण बस जो भूल हुई है उसे भूल कर पुनः पार्टी के मुख्यधारा में शामिल होकर एकजुटता के साथ गठबंधन धर्म का निर्वहन करते हुए एनडीए के जीत के लिए कार्य करें। उन्होंने कुछ दिग्भ्रमित कार्यकर्ताओं को 24 घंटे का समय देते हुए कहा कि अभी भी समय है अपनी भूल को सुधार कर मुख्यधारा से जुड़ें। अध्यक्षता जनार्दन सिंह ने किया। मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष राधा मोहन पांडेय, दिनेश उपाध्याय, पूनम सिंह, संतोष शर्मा, मानसिंह, विश्वनाथ रा , अनिल चौबे, प्रदीप पांडेय, वचन चौबे, परमहंस राय, पिंटू सिंह, ज्योति कुशवाहा, विनोद सिंह, मनोकामना सिंह थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें