पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पहुंची चार थानों की पुलिस:बाइक की टक्कर से भाई-बहन की मौत

दिनारा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक सवार तीन युवकों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय थाना क्षेत्र के खखड़ही गांव के समीप नहर पर तेज रफ्तार बाइक के धक्के से भाई व बहन की मौत हो गयी। मृतकों में कृष्ण कुमार उम्र लगभग 8 माह, वहीं निराशा कुमारी उम्र लगभग 8 वर्ष बताया जाता है। भाई की मौत घटना स्थल पर हीं हो गयी, वहीं बहन गम्भीर रूप से जख्मी हो गई जो इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्चा कृष्ण कुमार व मृतका निराशा थाना क्षेत्र के रेही गांव का संजय प्रसाद का बेटा व बेटी बताए जाते है ,जो अपने ननिहाल खखड़ही से अपने मां कृष्णवती देवी के साथ अपने नाना ठाकुर चंद्रवंशी के घर से अपने गांव रेहीं जाने के लिए निकला था। नाना घर से महज सौ गज की दूरी तय कर खखड़ही विद्यालय के समीप नहर पर पहुंचे हीं थे तभी धनसोई के तरफ से तेज रफ्तार में बाइक होंडा साइन पर सवार युवकों ने धक्का मार दिया। जिससे बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

मृतक की बहन निराशा गम्भीर रूप से जख्मी हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर कानूनी कार्यवाही कर रही है। कृष्ण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मृतक की बहन जीवन और मौत से जंग लड़ रहीं थी लेकिन कुछ देर बाद बहन भी जिंदगी की जंग हार गयी। धक्का लगने के बाद बाइक पर सवार तीनों युवक अनियंत्रित होकर गिर पड़े। ग्रामीणों द्वारा तीनों युवकों को पकड़ लिया गया। यह जैसे हीं पुलिस को मिली, मौके पर दिनारा थाना के साथ नटवार थाना, भानस ओपी सहित आसपास के थानों के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर तीनों युवकों को लोगों से छुड़ाकर दिनारा थाना ले आई। इस दौरान लोगों में काफी नाराजगी देखी गयी। मौके पर पहुंचे बीडीओ संजय कुमार दास व अन्य पदाधिकारी ग्रामीणों व परिजनों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत करने का प्रयास करते रहे।

आठ साल की बहन की गोद में था आठ माह का भाई

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिस समय बाइक से धक्का लगा उस समय बहन अपने भाई को गोद में ली हुई थी। बाइक का रफ्तार तेज होने के कारण दोनों को काफी चोटें लगी, जिससे मौत हो गयी। धनसोई के तरफ से एक बाइक पर सवार तीन युवक आ रहे थे। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। खखड़ही स्कूल के पास बाइक अनियंत्रित होकर मृतक कृष्ण कुमार व उसकी बहन से टकरा गयी।

खबरें और भी हैं...