पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:जिगना में दो गुटों में चलीं गोलियां, युवक की मौत

बिक्रमगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के बाद गांव में तनाव, पुलिस बल तैनात

दिनारा थाना क्षेत्र जिगना गांव में होली के दिन नशे में धूत दो गुटों के बीच जमकर हुई गोलीबारी चले लाठी डंडे। जिसमें गोली लगने से एक युवक सतेंद्र यादव की मौत हो गई। छह लोग जख्मी हैं। जिनमें विजय कुमार, वीरेंद्र कुमार, अतिश कुमार, राजू कुमार और दिनेश कुमार शामिल हैं। घटना पूर्व की दुश्मनी के बीच घटी। जब मछली खाने का विवाद परवान चढ़ा। बिक्रमगंज डीएसपी राजकुमार ने बताया कि सतेंद्र यादव की गोली लगने से घटना स्थल पर मौत हो चुकी थी, जबकि बाकी के घायल छह लोगों को इलाज के लिए दिनारा पीएचसी लाया गया। घटना के बाद जिगना गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। जहां अभी स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है। घटना स्थल पर दिनारा व भानस पुलिस कैंप कर रही है। डीएसपी ने बताया कि गोली सतेंद्र यादव के सीने और हाथ में दाहिने तरफ लगी थी। जिसके कारण मौत हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

विवाद के बावजूद कर रहे थे मछली पार्टी, तभी मारपीट
दोनों पक्ष के बीच में पहले से विवाद था। इसके बावजूद दोनों पक्षों के युवक नशे में धूत होकर एक ही जगह मछली बनाकर पार्टी मना रहे थे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच अचानक कहा सुनी हुई। मछली को खेतों में फेंक कर सभी युवक एक दूसरे पर टूट पड़े। देखते-देखते लाठी डंडे चलने लगे। उसके बाद फायरिंग शुरू हो गई। लगभग पंद्रह चक्र गोली दोनों तरफ होगी। जिसमें एक तरफ से तीन और दूसरे तरफ से तीन लोग घायल हुए। बिक्रमगंज डीएसपी राजकुमार ने बताया कि े 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें