पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सतर्कता का निर्देश:शराब तस्करों को पकड़ें, नियमित मास्क चेक करें

बिक्रमगंज5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी के अपराध नियंत्रण मासिक गोष्ठी में पंचायत चुनाव से पहले सतर्कता का निर्देश

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बुधवार को मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। एसपी आशीष भारती ने सभी एसडीपीओ, थानाध्यक्षों और अधिकारियों से मामलों के त्वरित निष्पादन करने औऱ अपराध नियंत्रण के लिए जरुरी दिशा निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि पूरे जिले में कोरोना गाइडलाइन का सही तरीके से पालन करने, पूर्ण शराबबंदी व पंचायत चुनाव के पहले सतर्कता बरतने सहित जरूरी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रभाव को देखते हुए प्रदेश सरकार के गाइड लाइन के तहत रामनवमी और अन्य त्योहारों को मनाने का निर्देश दिया गया है। एसपी ने बताया कि शराबबंदी के लिए तत्पर होकर कार्रवाई करना है। पूर्ण शराबबंदी के लिए लगातार कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। एसपी ने अधिकारियों को शराबबंदी और पंचायत चुनाव को देखते हुए संबंधित थाना क्षेत्रों में निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। एसपी ने कहा है कि नियमित मास्क चेकिंग अभियान चलाना है। इसके अलावा पूर्ण शराबबंदी लागू करने के लिए बड़े शराब तस्करों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। कुर्की की कार्रवाई को कहा है।

जिले की सीमा पर पुलिस की नियमित गश्त होगी
एसपी ने अपराध के कई गम्भीर आपराधिक मामलों की भी समीक्षा की। इस दौरान जघन्य अपराध के मामलों में फरार अपराधियों की हर हाल में गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। इसके अलावा जिले की सीमा पर नियमित गश्ती करने और अन्य जिलों और राज्यों की पुलिस से जरूरी सहयोग और समन्वय सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। कहा कि संबंधित थानाध्यक्षों को पब्लिक के साथ बेहतर तालमेल बनाने का निर्देश दिया गया है। इसके अलावा सभी मामलों में त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें