पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शांति समिति:कोरोना गाइडलाइन का पालन करते मनाएं रामनवमी

बिक्रमगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अपराध नियंत्रण करने को लेकर सभी दुकानदारों से दुकान के बाहर सीसीटीवी लगाने की अपील

नासरीगंज थाना परिसर में रामनवमी व चैती छठ पर्व को लेकर मंगलवार को बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता बीडीओ मनीष कुमार सिंह व संचालन थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने किया। इस बैठक में रामनवमी पर्व को लेकर उपस्थित जनप्रतिनिधियों, राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता, समाजसेवी व रामनवमी कमेटी के लोगों ने अपनी-अपनी बातों को रखा। बीडीओ मनीष कुमार ने कहा कि रामनवमी जुलूस नहीं निकलेगा। महाआरती में भी उतना भीड़ नहीं होना चाहिए। सोशल डिस्टेंसिंग के तहत महाआरती में लोग खड़े रहेंगे। हालांकि सरकार के तरफ से कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम पर पूर्णतः रोक लगा दी गई है। फिलहाल पारिवारिक कार्यक्रम को स्थगित नहीं किया गया है। कोरोना को लेकर सभी लोगो को सरकार के गाइडलाइंस के पालन करना अनिवार्य है। थानाध्यक्ष ने अपराध नियंत्रण करने को लेकर सभी दुकानदारों से दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगाने की अपील की।

दुकानदार व ग्राहक करें मास्क प्रयोग

बीडीओ ने कहा कि कोरोना के दूसरे लहर को देखते हुए दुकान के बाहर बाल्टी में पानी व मग अवश्य रखें। दुकान के बाहर रस्सी बांधकर बाहर से ही समान देने का कोशिश करें। दुकान में सेनेटाइजर की व्यवस्था जरूर हो। दुकानदार और ग्राहक दोनों मास्क लगाकर रहेंगे अन्यथा पकड़े जाने पर दंडित व जुर्माना लगाया जायेगा। मौके पर इंस्पेक्टर दयानन्द शर्मा, एएसआई जयकिशोर सिंह, समाजसेवी चंद्रकांत कुमार मुन्ना, राज्य परिषद सदस्य अजय कुमार सिंह, मुख्य पार्षद प्रतिनिधि संजय कुमार, डॉ०अमरेंद्र कुमार,सद्भवना समिति के सचिव अमित कुशवाहा, भाजपा नगर अध्यक्ष संजय कुमार उर्फ लालबाबू, अमित कुमार वर्मा, जदयू प्रखंड उपाध्यक्ष नितेश कुमार लडडू, जदयू प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार, मुखिया प्रतिनिधि वीरेंद्र कुमार, मुखिया जलालुदीन अंसारी थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें