पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:स्थापना दिवस कार्यक्रम में पार्टी हित में निष्ठा व समर्पण पर दिया गया बल

बिक्रमगंज सदर/ नोखा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में गोडारी प्रखंड के बुढ़वल पंचायत के जगदीशपुर गांव में पहुंचे गोडारी प्रखण्ड प्रभारी प्रो० डॉ० मनीष रंजन ने मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद रहते हुए बूथ अध्यक्ष के घर पर नेम प्लेट लगवाकर पार्टी के झंडे को फहराया। डॉ० रंजन पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करते हुए निस्वार्थ एवं समर्पण भाव से पार्टी को आगे बढ़ाना ही सच्ची श्रद्धांजलि है।

उसके बाद वहां से गोडारी प्रखंड मुख्यालय पर डॉ० रंजन ने महापुरुषों को पुष्प चढ़ाने के बाद पार्टी के झंडे को फहराया. उसके बाद डॉ० रंजन काराकाट प्रखंड के मोथा पंचायत पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उसके बाद वे बिक्रमगंज में वीर कुंवर सिंह महाविद्यालय में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रशिक्षण कार्यक्रम में पहुंचकर प्रशिक्षण प्राप्त किया। फिर उसके बाद इन सभी कार्यक्रमों की रुप रेखा देने के लिए पटना प्रदेश कार्यालय के लिए निकल गए। इसमें मुख्य रूप से गोडारी प्रखंड अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह, काराकाट प्रखंड अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, महामंत्री रामाशंकर सिंह, मुन्ना पांडेय, पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह, पप्पू यादव, भीम पांडेय, उपाध्यक्ष सुनिल सिंह, मनमोहन तिवारी, विनोद पांडेय आदि मौजूद थे। सिटी रिपोर्टर नोखा के अनुसार नोखा नगर पंचायत अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मेरा बूथ सभी से मजबूत कार्यक्रम के तहत मनाया गया।भाजपा के युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष के आवास पर मनाया गया।इस कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता ने किया जबकि संचालन प्रखंड अध्यक्ष उमेश चौहान ने किया।कार्यक्रम की शुरुआत श्याम प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र का पुष्प अर्पित कर किया गया।स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री की बात को सुनी गई। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दिन दयाल उपाध्याय को पुष्पांजलि अर्पित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें