पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमिला सिंह ने पार्टी छोड़ी

बिक्रमगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतास जिला कांग्रेस कमेटी की पूर्व जिलाध्यक्ष सह पूर्व प्रदेश महासचिव प्रमीला सिंह ने टिकट न मिलने से नाराज होकर कांग्रेस को अलविदा कह दिया है। प्रमीला सिंह ने अनदेखी का आरोप लगाते हुए गुरूवार को कांग्रेस पार्टी छोड़ने की घोषणा की। उन्होंने प्रदेश के नेतृत्व ने पार्टी का हित न देखकर अपने निजी स्वार्थ में टिकट वितरण करने का आरोप लगाया, जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुंचने की बात कही। जारी प्रेस बयान में उन्होंने कहा कि संगठन के संविधान के विरूद्ध नीतियों, भेद भव और उपेक्षा पूर्व गतिविधियों के कारण पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं।

वर्ष 2001 में कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता लेने के बाद पिछले 19 वर्षों में मैने काफी उत्साह ,कर्मठता, ईमानदारी और वफादारी के साथ संगठन को मजबूत बनाने का काम किया। आक्रोशित कार्यकर्ताओं का दबाव लगातार आ रहा है। क्षेत्र के समर्थकों व कार्यकर्ताओं के मान सम्मान और अस्मिता को ख्याल करते हुए कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्या से इस्तीफा देने को मजबूर हूं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें