पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:भोज में रिश्तेदारों के खाने के बाद कहा तो मारपीट

बिक्रमगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तिरासी बिगहा गांव में तिलकोत्सव में भोज को लेकर रविवार की रात जम कर लाठियां चली, जिसमें पांच लोग घायल हो गए। इस घटना में घायल कन्हैया सिंह के लिखित बयान पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार का जेल भी भेज दिया। घायलों में कन्हैया सिंह, प्रभाशंकर यादव, संजय कुमार, श्यामबिहारी सिंह व शानिदेवल शामिल हैं जिनका इलाज सीएचसी में हो रहा है। सभी घायल खून से लथपथ थे। थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि अमरजीत कुमार व भिखारी सिंह को जेल भेज दिया गया है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार घटना रात 10.30 बजे घटी। आरोप है कि तिलकोत्सव में खाना खाने के लिए गांव के लोग भी आए थे । यह कहने पर कि रिश्तेदारों को खा लेने के बाद आप सब भी खा लेंगे। इस पर एकही परिवार के कुछ लोग भड़क गए। लाठी डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दिया। प्राथमिकी में गांव के ही शेषनाथ सिंह, सुरेश सिंह, अयोध्या सिंह, कमला सिंह भगवान सिंह, कमलेश सिंह, पीटर सिंह सहित कुल 12 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें