पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोविड-19 गाइडलाइंस का पालन:इंद्रपुरी निमियाडीह रोड दो साल में गड्‌ढों में तब्दील

डेहरी सदर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतास पुलिस ने कोरोना काल के बीच संक्रमण की मार झेलते और लोगों को इससे बचाते हुए कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कार्रवाई करते जिले भर में कुल 282 आरोपियों को मई माह में गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजा गया है। बताया कि अपराधियों के पास से इस दौरान छः अवैध आग्नेयास्त्र के साथ आठ कारतूस और एक खोखा बरामद की है। बताया कि अवैध शराब माफिया और कारोबारियों पर कार्रवाई करते हुए देसी और विदेशी 5611 लीटर से अधिक शराब बरामद की गई है।

इस दौरान 17 वारंटों का निष्पादन और एक कुर्की जब्ती की कार्रवाई हुई है। बताया कि इसी महीने 177. 750 किलोग्राम गांजा, 30 लीटर स्प्रिट, 8 किलो महुआ के अलावे 20 किलो गुड़, 5 किलो किसमिस सहित शराब बनाने के बर्तन और 500 स्टिकर जब्त किए गए हैं। साथ ही 1230 शराब की खाली बोतल बरामद हुई है। 7350 लीटर महुआ पास नष्ट किया गया है।

उन्होंने बताया कि एक अपहृत को मुक्त कराने में भी सफलता मिली है। उन्होंने बताया कि अवैध बालू कारोबार के खिलाफ जिले भर में चलाए गए अभियान के दौरान 211 बालू लदे ट्रक और ट्रैक्टर जप्त किए गए हैं। इसी दौरान 21 बाइक 5 कार एक पिकअप वैन दो बोलेरो दो साइकिल चार गैस सिलेंडर और 6 मोबाइल भी जबकि गई है उन्होंने बताया कि कोविड-19 गाइडलाइंस का पालन कराने के दौरान वाहनों की जांच करते हुए नियमों के उल्लंघन करने वालों से 14 लाख 74 हजार 500 रुपए तथा मास्क चेकिंग के दौरान 275850 जुर्माना की राशि वसूली गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी थानाध्यक्षों को कानून व्यवस्था संधारण के सख्त निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...