पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:काराकाट में याेजना काे जल्द पूरा करने का निर्देश

बिक्रमगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंचायतों में नल जल योजना में हो रही समस्याओं को सुनते हुए उनके हल का दिया गया निर्देश

प्रखण्ड मुख्यालय स्थित सभागार में कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला की अध्यक्षता बीडीअाे सिद्धार्थ कुमार ने किया। जिसमें बीडीअाे ने उपस्थित मुखिया व वार्ड सदस्यों को सात निश्चय योजना के तहत होने वाले कार्य नलजल योजना को जल्द ही पूरा कर लोगों को उपलब्ध कराने पर विशेष चर्चा की। मौके पर उपस्थित वार्ड व मुखिया का इस कार्य नल जल योजना में हो रही समस्याओं को भी बारीकी से सुनते हुए यथाशीघ्र उसे निपटाने की भी बात कही। कहा कि अधूरे कार्य हम सभी के लिए परेशानी का कारण बन सकता है।

इसलिए की प्रत्येक घरों में नल का जल पहुंचाना सरकार का लक्ष्य है। इसको ध्यान में रखते हुए अधूरे पड़े कार्य को प्रत्येक स्थिति में पूरा करना होगा। जिन पंचायतों में किसी भी कारण वश नलजल का कार्य अधूरे रह गए हैं, चाहे वह बिजली कनेक्शन हो या फिर टावर निर्माण का कार्य हो, उसे आपसी सामंजस्य से एक सप्ताह के भीतर ही पूर्ण कर लेना है। कार्यशाला में मुखिया शोभा देवी, उर्मिला देवी, ज्योति देवी, किरण देवी, कुसुम देवी, अंजू देवी, सूरत यादव,विजय कुमार सिंह, मनोज साह, योगेंद्र सिंह, पंचायत सचिव परशुराम चंद्र द्विवेदी, बलिराम सिंह, जेई नरगीश परवीन, सोनेलाल, मनीष कुमार,अनिल कुमार पासवान सहित लगभग सभी पंचायत सचिव, मुखिया व वार्ड सदस्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें