पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दिख रही लापरवाही:कोरोना काल में लॉकडाउन का उल्लंघन, प्रशासन सुस्त, लोग बेपरवाह

बिक्रमगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहरों में लोग बेवजह सड़कों पर घूमते हुए दिखे तो गांवों में आहर तलाब में मछली पकड़ते हुए नजर आए

कोरोना संक्रमण पिक पर, शहर रेड जोन में अनुमंडल प्रशासन द्वारा किसी भी तरह का छूट नहीं दिया गया है।  प्रशासन से लेकर बुद्धिजीवी कह रहे है कि “घर मे रहे सुरक्षित रहे” लेकिन दिल है कि मानता नहीं के तर्ज पर लोग मानने को तैयार नहीं। शुक्रवार को शहर से गांव तक कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। शहरों में लोग बेवजह सड़कों पर घूमते हुए दिखे तो गांवों में आहर तलाब में मछली पकड़ते हुए नजर आए। यह दोनों तस्वीर को  कैमरे में कैद किया।

विदित हो कि जनता कर्फ्यू व लॉकडाउन के शुरुआत में जब जिला ग्रीन जोन में था तो अनुमंडल प्रशासन काफी सख्त था। लोग भी घरवास थे। चाहे शहर हो या ग्रामीण इलाका पर अब जब जिला रेड जोन में है और 124 कोरोना पॉजिटिव केसेज आए तो प्रशासन भी सुस्त हो गई और लोग भी बेपरवाह हो गए। पूर्व की सड़कों का सन्नाटा टूटने लगा है वाहनों की रफ्तार बढ़ गया है लोगो की आवाजाही बढ़ गया है चेहरे से खौफ भी नही दिख रहा है तभी तो अनुमंडल क्षेत्र के लोग लगातार लॉकडाउन के उलंघन कर रहे हैं।

अनुमंडल प्रशासन के एक अधिकारी एसडीएम विजयंत को छोड़ दिया जाता है तो कोरोना संबधित जानकारी के लिए आम लोग व मीडियाकर्मी फोन कर रहे है तो अधिकतर पदाधिकारियों के फोन तक रिसीव नहीं कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें