पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मार्च:माले ने निकाला महंगाई के खिलाफ मार्च

बिक्रमगंज6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नासरीगंज में भाकपा माले लिबरेशन के जिला सचिव नंदकिशोर पासवान व प्रखंड सचिव मिथिलेश तिवारी नेतृत्व में भाकपा माले लिबरेशन प्रखंड इकाई द्वारा एक प्रतिरोध मार्च निकाला गया। यह मार्च देश मे पेट्रोल-डीजल व गैस के मूल्यों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ आहूत था। यह प्रतिरोध मार्च नासरीगंज नगर के धुस स्थित पार्टी कार्यालय से निकलकर धुस चौराहा पहुंचा। जहां एक सभा मे तब्दील हो गई। सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के जिला सचिव नंदकिशोर पासवान ने कहा कि आज पेट्रोल व डीजल की कीमतें लगातार बारह बार बढ़ाकर, रसोई गैस में लगातार चौथी बार बढ़ाकर लोगों का जीना मुहाल केंद्र की मोदी सरकार ने कर दी है।

एक तरफ लॉकडाउन की मार झेल रही जनता पहले से ही काफी परेशानियों का सामना कर रही थी कि पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के मूल्य जो आकाश छूते हुए शतक लगा चुकी है। ये परेशान होकर कमर-तोड़ महंगाई की दलदल में फंसने लगी है। सरकार 19 करोड़ रोजगार का झूठा वादा कर अच्छे दिन का सपना दिखाकर कॉरपोरेट के हाथों देश को गिरवी रखकर आवाम के साथ गद्दारी की है। हम इस प्रतिरोध मार्च के द्वारा यह मांग कर रहे हैं कि सरकार पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस की कीमतें घटाकर जनता को महंगाई की दलदल में फंसने से बचाये। मार्च में नंदकुमार सिंह, कामेश्वर सिंह, रिंकू बैठा, कमलेश शर्मा, धीरेंद्र थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें