पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:सेमरी गांव में हुई दहेज के लिए विवाहिता की हत्या

बिक्रमगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घटना को अंजाम देने के बाद सभी परिजन शव को जला कर फरार
दावथ थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या कर शव को जलाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पति सहित पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्जकी गई है। दावथ थानाध्यक्ष अतवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के पिता शेषआनंद चौधरी के द्वारा दर्ज कराए गए प्राथमिकी की में लिखा गया है कि वर्ष 2019 में मैंने अपनी पुत्री विनीता कुमारी की शादी दावथ थाना क्षेत्र के सेमरी निवासी राम कवल चौधरी के पुत्र निकेश कुमार के साथ अपने सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज देकर किया था।
2 लाख रुपये मांगते थे: शादी के बाद से मेरे दामाद और उसके परिजनों को द्वारा दहेज में बुलेट बाइक की मांग के साथ ही बिजनेस करने के लिए 2 लाख रुपये मांगते थे, और मेरी पुत्री को अक्सर प्रताड़ित किया करते थे। बीते 2 दिन पहले इन दहेज लोभियों ने दहेज की मांग पूरा नहीं होने पर मेरी पुत्री विनीता कुमारी की हत्या कर उसके शव को जला डाला । मामले में पीड़ित पिता के आवेदन के आधार पर मृतका के पति सहित 5 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी परिजन फरार बताए जाते हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें