पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:खेलने के दौरान लापता बच्चे का शव मिला

बिक्रमगंज10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शव बरामद होने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं, पुलिस कर रही जांच

बघैला थाना क्षेत्र के भटौली गांव से बुधवार को घर से क्रिकेट खेलने गए बच्चे का 24 घंटे बाद गांव के पास ही स्थित आहर से पुलिस ने शव बरामद किया। शव बरामद के बाद तरह-तरह की चर्चाएं गांव में हो रहे हैं। कोई आपसी रंजिश में बच्चे की हत्या बता रहा है तो कोई इससे दूसरे नजरिए से देख रहा है। बच्चा बुधवार की दोपहर घूमने और शाम तक घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने अनहोनी की आशंका करते हुए 7: 00 बजे शाम को बघैला थाना और राजपुर थाना को सूचना दिया। इसके बाद गांव के लोग तथा पुलिस बच्चे की टोली बनाकर रात भर खोजबीन शुरू किया। लेकिन किसी को वह सकुशल हालात में नहीं मिला। गुरुवार की दोपहर 1: 15 बजे के अास पास बच्चे की शव पास के ही आहर से बरामद हुआ।
गले में मिला कटे का निशान, लॉकेट गायब
गले में नुकीली चीज का निशान पाया गया। गर्दन से खून भी निकला। वहीं गले में पहना लॉकेट गायब मिला और उसकी गर्दन पर कटने के निशान भी उसके शरीर पर पाया गया। मोहित तीन बहनों में घर का इकलौता चिराग था। गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। जिस जगह बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। वही कुटी काटने वाले लोग बच्चों की कुटी पर खेलने से मना किया। फिर बच्चे चले गए। पर मोहित का पता नहीं चला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें