पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:नासरीगंज: सड़क पर बहते नाले से‌ संक्रमण का खतरा

बिक्रमगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर बहता नाले का पानी। - Dainik Bhaskar
सड़क पर बहता नाले का पानी।
  • लोगों को आवागमन में दिक्कत हो रही, सफाई का ठेका लेने वाले एनजीओ पर लापरवाही का आरोप

नासरीगंज नगर के बाजार रोड में सड़क पर बहते नाले के गंदे पानी से‌ कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ने का डर है। वहीं लोगों को आवागमन में भी दिक्कतों का सामना है। मंगलवार को यह स्थिति उस समय उत्पन्न हुई जब वार्ड दस में सफाई कर्मियों ने लबालब भरी हुई नाली की उड़ाही का काम शुरू किया। जिससे सड़क पर बड़ी मात्रा में कीचड़ पसर गये और रास्ते पर गंदा पानी बहने लगा। और दुपहिया वाहनों से लेकर पैदल यात्रियों तक को गंदगी, दुर्गंध और परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों ने शिकायत की है कि नालियों व नालों की नियमित सफाई नहीं होती है। और जब गंदा पानी सड़क व रास्तों पर बहने लगता है तो प्रशासन की नींद खुलती है। गौरतलब है कि वार्ड दस व बारह को बांटने वाली इस सड़क पर दिन भर सैकड़ों वाहनों का आवागमन होता है।

और इस बीच पैदल राहगीरों पर गंदे पानी के छींटे पड़ना स्वाभाविक है। त्राहिमाम झेल रहे लोगों ने शहर में सफाई का ठेका लेने वाली एनजीओ पर कार्य में लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है। भाजपा नगर इकाई के उपाध्यक्ष संजय कुमार समेत कई लोगों का यह भी आरोप है कि उक्त एनजीओ द्वारा आवश्यकता से कम सफाई कर्मियों को ठेके पर लेकर काम कराया जाता है। फलस्वरूप नगर में समुचित साफ सफाई नहीं हो पाती है। इस मामले पर ईओ जुल्फिकार अली प्यामी ने कहा है कि एनजीओ के लोगों को तत्काल निर्देश दिया जाएगा कि वे नियमित साफ सफाई करें। अन्यथा लोगों से शिकायत मिलने पर इनके खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें