पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अविश्वास प्रस्ताव:उपमुख्य पार्षद के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पारित

बिक्रमगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के बाद विक्ट्री साइन दिखाते सदस्य। - Dainik Bhaskar
अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के बाद विक्ट्री साइन दिखाते सदस्य।

कडी़ सुरक्षा के बीच प्रखंड सभागार में उप मुख्य पार्षद रुबी देवी के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर 12 पार्षदों ने चर्चा में भाग लिया । चर्चा के दौरान कही कोई गड़बड़ी नहीं हाे इसके लिए स्थानीय प्रशासन भी मुस्तैद रहा। हर कार्यक्रम की वीडियो ग्राफी कराई गई। बैठक में थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र, सीओ सुरेन्द्र कुमार, नगर अध्यक्ष स्नेहा कुमारी की मौजूदगी रही। वही सदन हॉल में ही अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कार्यपालक डॉ प्रियंका गुप्ता द्वारा नियमावली के मुताबिक सभी पार्षदों से वोटिंग करायी। वोटिंग के दौरान कुल 16 पार्षदों में 12 पार्षदों वाेटिंग में शामिल हुए। जाे 11 ने अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में वोटिंग किया। जबकि एक पार्षद का मत गलत सिग्नेचर की वजह अवैध घाेषित किया गया ।

अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कोई खास गहमा गहमी इसलिए नहीं रही कि विपक्ष के भूमिका में वहां कोई मौजूद ही नहीं रहा।उपमुख्य पार्षद सहित समर्थक तीन पार्षद अविश्वास प्रस्ताव में भाग नहीं ले पाए। हालांकि इस संबंध में कार्यपालक पदाधिकारी प्रियंका गुप्ता ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान उपमुख्य पार्षद रुबी देवी सहित तीन पार्षद उपस्थित नहीं हो पाए। जहां नियम संगत कार्यवाही के अनुसार शेष पार्षदों के लिए एक घंटे का और अधिक समय बढा़या गया। जब शेष पार्षद नहीं पहुंचे तो अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा एवं वोटिंग की कार्यवाई शुरु की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें