पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नो वर्क:शोकसभा के बाद नगर परिषद में रहा नो वर्क

बिक्रमगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद बिक्रमगंज में एक ही दिन दो प्रबुद्ध लोगों के हृदय गति रूकने के कारण हुई मौत से पूरे नगर परिषद में मातम छा गया। मौत की खबर सुनकर दोनों लोगों के अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। नगर के उपसभापति प्रबिंद्र सिंह उर्फ मिंटू के पिता पूर्व उपाध्यक्ष महुली निवासी बीरेंद्र सिंह और एएस कॉलेज के पूर्व प्राचार्य शहर के अस्कामिनी नगर निवासी डॉ सत्यनारायण सिंह की मौत सोमवार को हो गई थी। एमएलसी संतोष सिंह, पूर्व विधायक राजेश्वर राज, नगर परिषद के सभापति रबनवाज खां, पूर्व उपसभापति गुप्तेश्वर प्रसाद गुप्ता, भाजपा नेता अजय गांधी सहित सैकड़ों लोगों ने मृतक के घर पहुंच परिजनों को ढाढस बंधाया। सोमवार को नगर परिषद के सभागार में नगर सभापति रबनवाज खां, कार्यपालक पदाधिकारी प्रेमस्वरूपम और कर्मियों ने शोक संवेदना व्यक्त किया।

मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर उनकी याद में 1 दिन के लिए नगर सरकार के कार्य को रोक दिया गया। विधायक राजेश्वर राज के डुमरांव रोड स्थित आवास पर मंगलवार को बिक्रमगंज नगर पंचायत के पूर्व उपसभापति बीरेंद्र प्रसाद सिंह शोक सभा का आयोजन किया गया। पूर्व विधायक राजेश्वर राज ने कहा कि उच्च नीच की भावना से हट के समाज को एक सूत्र में बांध कर चलने वाले, गरीब वंचितों की मदद को तत्पर रहते थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें