पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:उपद्रवियों की पहचान के लिए फुटेज जुटा रही पुलिस

बिक्रमगंज5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपद्रव के लिए छात्रों के ललकारने के अारोप में 22 कोचिंग संचालकों के विरूद्ध नगर निगम सासाराम के नगर आयुक्त अभिषेक आनंद द्वारा नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई। 23 छात्रों को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है। साथ 1500 अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज है। रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि नगर आयुक्त अभिषेक आनंद के आवेदन पर उक्त सभी लोगाें के विरूद्ध नगर थाना सासाराम में आईपीसी धारा 147, 148, 149, 290, 341, 323, 307, 332, 333, 353, 427, 435 एवं 436 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

अभियुक्तों के मोबाइल के लोकेशन भी ट्रेस किए जा रहे हैं। एसपी ने कहा कि 5 अप्रैल को छात्रों द्वारा किए गए उग्र प्रदर्शन के दौरान बनाए गए वीडियो से पहचान करने के बाद अन्य दोषियों को भी नामजद बनाया जाएगा। पुलिस सीसीटीवी कैमरे एवं मोबाइल के माध्यम से कैप्चर हुए वीडियो के फुटेज को पुलिस जमा कर रही है। कई टेक्निकल एक्सपर्ट को लगाया गया है। ज्ञात हो कि कुल आईपीसी के कुल 13 धाराओं में केस दर्ज हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें