पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:बघैला में मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेन

बिक्रमगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बघैला थाना क्षेत्र के महुअरी गांव में चल रहे देशी शराब फैक्ट्री को पुलिस ने छापेमारी कर होली के दिन उद्भेदन किया है। पुलिस शराब कारोबारी के ठिकाने से 213 लीटर देसी शराब बरामद किया। पुलिस को यहां से भारी मात्रा में शराब उपकरण के समान भी बरामद हुए हैं। जिसमें पैकिंग मशीन, 4000 खाली बोतल, चार हजार के करीब ढक्कन बोतल, रैपर आदि शामिल हैं। थानाध्यक्ष कपिल देव पासवान ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की महुअरी ग्राम में देसी शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री चल रही है। वहीं पर शराब पैकिंग का काम भी कारोबारी द्वारा की जा रही है। पुलिस को छोटू कुमार पिता सत्येन्द्र सिंह के घर में 180 एमएल के 1184 बोतल देसी शराब मिली।

मुंबई-हावड़ा एक्सप्रेस से दो धंधेबाज धराए, शराब जब्त

रविवार देर रात सासाराम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर हावड़ा मुंबई मेल एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन से दो युवकों को संदेह के आधार पर जीआरपी ने धर दबोचा। दोनों युवकों के बैग की जब तलाशी शुरू की तो पुलिस को 42 बोतल रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब मिली। शराब बरामदगी के संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि ट्रेन में पुलिस जांच के दौरान दोनों युवकों के पास से बैग से भारी मात्रा में शराब जब्त किया गया। दोनों युवक संतोष केसरी और सुनील कुमार सासाराम के सागर मोहल्ला के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल दोनों युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बिक्रमगंज: शराब के साथ दो कारोबारी गिरफ्तार

शहर के गोसाई मुहल्ला में पुलिस ने छापेमारी कर एक सौ तीस बोतल शराब के साथ दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। भुअर गिरि व उसका साथी गुसाईं मुहल्ला के रहने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें