पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयानों के तीर:बिहार नंबर वन न बनाया तो संन्यास: पप्पू यादव

बिक्रमगंज12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जाप अध्यक्ष बोले- 32 लाख प्रवासियों को भोजन दिया, पैसे भेजे
  • जाप अध्यक्ष बोले- यहां सबसे ज्यादा क्राइम

बहुत दिन कर लिए जाति-पांती, हिन्दू मुस्लिम। अब छोड़िए इससे रोजगार नहीं मिलेगा। नीतीश कुमार 15 सालों की अपनी एक उपलब्धि बता दें। दुनिया में सबसे अधिक हत्या व बलात्कार की घटनाएं बिहार में होती हैं। यह आंकड़ा भारत सरकार के नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो का है। बिना पैसे का एक भी काम बिहार में नहीं होता है।

मोदी, नीतीश,लालू ने क्या दिया। मोदी जी ने सार्वजनिक संपत्तियों का निजीकरण करके युवाओं का रोजगार छिनने का काम किया। बेटी ,बहन की सुरक्षा, बेरोजगारों को रोजगार, बुजुर्गों को सम्मान से जीने का अधिकार पीडीए की सरकार देगी। पीडीए की सरकार बनने पर बिहार एशिया का नम्बर एक नहीं हुआ तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। उक्त बातें दावथ प्रोजेक्ट बालिका विद्यालय के खेल के मैदान मे एक चुनावी सभा को सं‍बोधित करते हुए ,जाप अध्यक्ष ने कहा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैं किसी से डरता नहीं।

32 लाख प्रवासियों को भोजन दिया। लाखों मजदूरों को नगद पैसा दिया। कई घोषणाएं करते हुए जाप प्रत्याशी अरुण कुमार को वोट देने की अपील की। अध्यक्षता लाल साहब सिंह ने की। मंच पर प्रभात रंजन, दीनानाथ यादव, दयानंद सिंह, विकास कुमार, कमेंद्र राम, विवेक पासवान सहित कई उपस्थित थे।

विपदा में छोड़ने वाले अब विकास की बात कर रहे
पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में बेटियों की अस्मत खतरे में है। मुज्जफरपुर बालगृह कांड के आंच अब बिहार के सीएम तक पहुंच गया है। यदि बेटियों के इज्जत को बचाना है तो काराकाट विधानसभा चुनाव में जाप प्रत्याशी उमेश यादव को वोट करें। उक्त बातें पप्पू यादव ने बिक्रमगंज में कही।

भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि सूबे के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी का कभी सिर्फ एक दुकान हुआ करता था। अब करोड़ों का मालिक हैं। बाढ़ जैसा विपदा में अपने पड़ोसी को मदद करने के बजाएं घर छोड़कर हाफ पैंट पहन सड़क पर आ जाते हैं और गांव- गांव में बिहार की विकास की बात कर रहे हैं। मंच पर उमेश यादव, अशोक सिंह, फिरोज खान, सहित कई लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें