पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:बक्सर निवासी जमादार समेत तीन लोगों की मौत

इंद्रपुरी/ अकोढ़ीगोला/काराकाटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंद्रपुरी थाना के एएसआई की मौत हादसे में हो गई। 50 वर्षीय एएसआई राजेश कुमार मोटरसाइकिल से किसी कार्य से इंद्रपुरी से डेहरी जा रहे थे। सामने से बाइक से आ रहे कमरनगंज निवासी सुभाष चौधरी की बाइक से पुलिस लाइन के समीप टक्कर हो गई। घटनास्थल पर ही एएसआई राजेश कुमार की मौत हो गई। सुभाष चौधरी जख्मी है। मृतक एएसआई बक्सर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुअरी गांव का निवासी थे। वहीं डेहरी-राजपुर पथ पर सोमवार की दोपहर बिहारी बिगहा गांव में बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया।

युवक की मौके पर मौत हो गई। मृतक बांक निवासी राजू सिंह का 22 वर्षीय पुत्र अम्बुज सिंह बताया जाता है। आक्रोशित ग्रामीणों ने दस मिनट के लिए सड़क पर हो हंगामा कर सड़क को जाम कर दिया। थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि बांक निवासी राजू सिंह का 22 वर्षीय पुत्र अम्बुज सिंह बाइक से डालमियानगर से अपने घर बांक गांव आ रहा था। वह करणी सेना का रोहतास जिला उपाध्यक्ष था। इधर, बिक्रमगंज डेहरी मुख्य मार्ग पर गोड़ारी पेट्रोल पम्प के समीप सोमवार की शाम ट्रक व बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। तीन जख्मी हैं। चारों लोग गोड़ारी गांव के हैं। मृतक कामता गोस्वामी का 18 वर्षीय पुत्र मुन्ना गोस्वामी था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें