पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:टमाटर लदी गायब पिकअप वैन दिनारा से हुई बरामद

बिक्रमगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12 फरवरी की रात अपराधियों ने लूट लिया था

सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लेरुआं ओवर ब्रिज के पास अपराधियों द्वारा लूटा गया टमाटर लदा पिकअप वैन दिनारा थाना क्षेत्र के खनिता चौक से पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने गुरुवार को बताया कि चेनारी थाना क्षेत्र के मल्हीपुर से पश्चिम बंगाल के आसनसोल वह पिकअप वैन टमाटर लादकर जा रहा था। इसी बीच 12 फरवरी की रात अपराधियों ने हथियार के बल पर पिकअप वैन लूट लिया था। उन्होंने मामले का उद्भेदन करते हुए बताया कि इस लूट कांड में एक काले रंग की अल्टो कार एवं तीन से चार बाइक पर सवार अपराधी ओवरटेक करके हथियार के बल पर घटना को अंजाम दिया था।

पिकअप वैन के ड्राइवर व चतरा जिले के लाईन मुहल्ला निवासी मोतीराम से नगदी भी छीन ली थी। बताया कि सासाराम मुफस्सिल थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज हुई थी। कांड में लूटी गयी पिकअप वैन जिसका संख्या जेएच जीरो टू एएन 4683 को बरामद कर लिया गया है। वहीं शामिल अपराध कर्मियों के घर पर पुलिस की छापेमारी में लूटे गए रुपए एवं टमाटर बेचकर प्राप्त रकम 29200 बरामद किया गया है। साथ ही कांड में उपयोग में लाया गया काले रंग की अल्टो कार डब्ल्यूबी जीरो टू एस 6563 को अपराधी के घर से बरामद किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें