पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई करिए साहब, जुल्म नहीं:निकाल देंगे शरीर का सारा टेंशन,आकर तो देखो डेहरी स्टेशन

बिक्रमगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। बाजार से होते हुए गली मोहल्लों से होते हुए घरों तक पहुंच गई है। अस्पतालों में जहां बेड की कमी हो चली है वहीं ऑक्सीजन की मारामारी मची हुई है। ऐसे में लॉकडाउन को असरदार बनाने के लिए पुलिस प्रशासन की टीम लगातार सक्रियता दिखा रही है। नियमों को कड़ाई से पालन कराने के लिए विभिन्न तरीके के हथकंडे भी अपनाए जा रहे हैं। इस सब के बावजूद नियमों को तोड़ने वालों की कमी नहीं है। जिसको देखते हुए अब प्रशासन ने भी सबक और सख्त रवैया अपनाना शुरू कर दिया है।

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कुमार रित्विक के नेतृत्व में लॉकडाउन के दौरान सड़क पर निकले बेपरवाह लोगों और खासकर सुपर स्प्रेडर बन रहे उन युवाओं को दंडित किया गया जो नियमों को ताक पर रख चुनौती दे रहे थे। उन्होंने इस दौरान शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर जांच अभियान चलाया और नियम तोड़ने वालों से उठक बैठक कराते हुए दूसरे शारीरिक दंड दिए। शहर के स्टेशन रोड और चुन्ना भट्टा मोड़ पर नजारा कुछ ऐसा ही रहा। इस दौरान एक दर्जन से अधिक लोगों को दंडित किया गया।
अब शहर में दिख रहा प्रशासन की सख्ती का ट्रेंड
कोरोना वायरस से लोगों के जीवन रक्षा के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा बरते जा रहे सख्त रवैया को लेकर शहर में सोशल मीडिया पर विभिन्न चौक चौराहों और स्थानों को लेकर कार्रवाई से संबंधित पोस्ट ट्रेंड कर रहा है। पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया पर चल रहा यह पोस्ट अब हकीकत रूप लेने लगा है। आइए पोस्ट पर नजर डालते हैं - शरीर से छुड़ा देंगे सारा जंग अगर कोई नजर आया बाबूगंज, पुलिस खड़ी है घर पर रहें सुरक्षित रहें आदि।

खबरें और भी हैं...