पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:वासुदेवा बिंद टोली के बधार में सो रही महिला की गोली मार हत्या, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में

बिक्रमगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रथम दृष्टया अवैध संबंध में हत्या की बात आ रही है सामने, पुलिस मामले की कर रही है जांच
  • छह साल पहले तूफान में झोपड़ी में दबने से महिला के पति अर्जुन िबंद की हो गई थी मौत

वासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र के बिंदटोली गांव के बधार में रविवार की रात खेत पर सो रही एक महिला की गोली मार हत्या कर दी गई है। महिला के परिजनों को इस घटना की जानकारी सोमवार की सुबह में हुई। मृतक पुअरियां पति स्व अर्जुन बिंद का वासुदेवा बिंदटोली में मायके था। तथा पति के मौत के बाद मायके में ही रह खेती कर अपनी आजीविका चलाती थी। पुअरिया ही अपने पिता की इकलौती संतान थी। उसके पति की अर्जुन की छह साल पहले तूफान में झोपड़ी में दब गई थी जिसमे मौत हो गई थी।

ग्रामीण सूत्रों ने बताया कि वह गांव से बाहर बधार के एक बोरिंग पर ही रात में रहती थी। हर दिन की तरह वह रविवार की रात घर से सोने के लिए खेत पर गई थी। लेकिन रात में ही उसकी हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल एसडीपीओ केके सिंह व वासुदेवा ओपी थानाध्यक्ष बिगाउ राम मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेजा। 
एसपी ने भी लिया स्थल का जायजा
पुलिस ने इस दौरान आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत भी कराया। इधर घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा भी बिंदटोली गांव पहुंच तफ्तीश शुरू की। एसपी के निर्देश पर ही उसके पड़ोस के राजेन्द्र यादव व उसके तीन बेटों को हिरासत में ले लिया गया है। ग्रामीण सूत्रों की मानें तो मामला अवैध संबंधों से जुड़ा है। हालांकि पहले जमीनी विवाद की बात भी सामने आ रही थी।सूत्रों की मानें तो मृतका पुअरिया गांव के ही राजेन्द्र यादव के खेत को मालगुजारी पर लेकर खेती करती थी तथा वह खेत पर ही रहती थी।

राजेन्द्र के बड़े बेटे ने की थी आत्महत्या

राजेन्द्र व पुअरिया के अवैध संबंधों से आहत उसके बड़े बेटे ने कुछ साल पहले ही फांसी लगा अपनी जान दे दी थी। राजेन्द्र को कुल चार लड़के है। सूत्रों की मानें तो राजेन्द्र के बेटों ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उसके तीनों बेटों के साथ ही राजेन्द्र को भी हिरासत में ले लिया है।

राजेन्द्र के तीन बेटों के मोबाइल बंद

पुलिस सूत्रों की मानें तो रात आठ बजे अचानक राजेन्द्र के तीनों बेटों का मोबाईल नंबर बंद हो गया है। पुलिस का मानना है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद ही बेटों ने अपने मोबाईल बंद कर लिए होंगे। हालांकि वे अभी पुलिस से इस संबंध में कुछ बताए नहीं है।

भूमि विवाद की बात भी आई सामने : हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस के सामान जमीन विवाद का मामला भी सामने आया है। पुलिस ने बताया कि जिस खेत पर महिला खेती करती थी उस खेत को गांव का ही एक और किसान लेना चाहता था। लेकिन राजेन्द्र से पुअरिया की नजदीकी के कारण उसे खेत नहीं मिल सका। जिससे वह पुअरिया से नाराज चल रहा था। पुलिस की मानें तो हत्या सीने में गोली मार की गई है। पुलिस का कहना है कि हत्यारों ने सीने में सटाकर फायर किया है।

पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया गोली मार हत्या करने की बात सामने आ रही है। चार लोगों को हिरासत में ले पूछताछ किया जा रहा है। जल्दी ही इसका उद्भेदन कर लिया जाएगा। उपेन्द्रनाथ वर्मा, एसपी   

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें