पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:हथियार के बल पर होटल में डकैती

बिंद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिंद में वारदात, हजारों की लूट, विरोध पर संचालक-कर्मी की पिटाई, रात्रि गश्ती में लापरवाही का आरोप

जिले में इन दिनों आपराधिक घटनाओं में तेजी आ गई है। सोमवार को दिनहाड़े गिरियक में पिता-पुत्र से सात लाख रुपए लूट लिए गए। इसके बाद देर रात हथियार से लैस आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने बिंद थाना क्षेत्र के बिहटा-सरमेरा मार्ग पर अलीपुर गांव के समीप होटल में डाकाजनी की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने संचालक व कर्मी की पिटाई करते हुए 32 हजार नकदी व अन्य सामान लूट लिया। मारपीट के बाद हथियार के बल पर संचालक को बंधक बना लिया गया था। डाका के बाद लुटेरे जमसारी गांव की ओर फरार हो गए। घटना ममता राज होटल में हुई। संचालक अनिरुद्ध कुमार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर आकर जांच में जुट गई। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि लिखित शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। पूछताछ के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है।

सिर में पिस्टल सटा डाला डाका
पीड़ित संचालक ने बताया कि रात में ट्रक चालक व खलासी होटल में खाना खा रहे थे। करीब 11 बजे हथियार से लैस आधा दर्जन नकाबपाेश आ गए। बदमाश होटल कर्मी छोटे लाल पासवान, गौतम कुमार और बालकिशोर प्रसाद की पिटाई कर रहे थे। शोर सुन वह केबिन से नकले। जिसके बाद बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करते हुए सिर में पिस्टल सटा दिया और कैश बॉक्स की चाबी छीन ली। लुटेरों ने बॉक्स से 32 हजार नकदी व अन्य सामान लूट लिए। लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट करते हुए उसकी जेब से 650 रुपया निकाल लिया। तीन बदमाशों के पास पिस्टल व अन्य पास लाठी थी। सभी युवा लुटेरे चेहरे पर गमछा बांधे थे।

नहीं होती पुलिस गश्ती
होटल में डकैती की घटना से इलाके के दुकानदारों में दहशत का माहौल है। लोग पुलिस पर रात्रि गश्ती नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं। बताया कि गश्ती नहीं होने के कारण बदमाश इलाके में आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser