पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक का पोस्टमार्टम कराया:मालदह से आम लेकर लौट रहे बखरी के युवक को खगड़िया में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

बखरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं, दोनों का इलाज खगड़िया सदर अस्पताल में चल रहा है

बंगाल के मालदह से पिकअप वैन पर आम लेकर लौट रहे बखरी के युवक को खगड़िया में हाइवे किनारे अनियंत्रित ट्रक ने जबरदस्त ठोकर मार दी। दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि वाहन चालक समेत दो युवक बुरी तरह से घायल हो गया। मृत और एक घायल युवक बखरी नगर के गोढ़ियारी मुहल्ला निवासी, जबकि तीसरा घायल युवक वाहन चालक खोदाबंदपुर निवासी बताया जाता है।

मौके पर पहुंची खगड़िया टाउन थाना की पुलिस ने तीनों युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर रूप से जख्मी गोढ़ियारी निवासी उपेन्द्र सहनी के 32 वर्षीय पुत्र सचिन सहनी की हालत चिंताजनक देखते हुए चिकित्सक ने उसे सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया। किन्तु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक ईश्वर सहनी के पुत्र मोहन सहनी और पिकअप वैन के चालक बोल हरी महतो के पुत्र कृष्ण कुमार का इलाज खगड़िया सदर अस्पताल में ही चल रहा है। टाउन थाना खगड़िया की पुलिस द्वारा मृत युवक का पोस्टमार्टम कराया गया।

दाे वर्ष पूर्व सचिन की हुई थी शादी

थाना को दिए आवेदन में मृतक का भाई मनोज सहनी ने कहा कि तीनों आम लेकर बंगाल से लौट रहे थे। इसी क्रम में रात्रि करीब एक बजे खगड़िया के बलुआही चौक के समीप तीनों व्यक्ति पेशाब करने के लिए पिकअप रोके। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने तीनों को ठोकर मार दिया। जिसमें बुरी तरह से घायल उसके भाई की मौत हो गई। जबकि कृष्ण कुमार और मोहन घायल हो गया। जैसे ही मृत युवक का शव

गोढ़ियारी पहुंचा, मुहल्ले में कोहराम मच गया। युवक की पत्नी, माता पिता और सभी भाईयों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। दहाड़ मारकर रो रही पत्नी बार-बार विलाप करते हुए बेहोश हो जा रही थी। बताते चलें कि महज दो वर्ष पूर्व युवक सचिन की शादी हुई थी। उसके दो माह के दुधमुंहे बच्चे को सही रूप से पिता का प्यार भी नहीं मिला।

खबरें और भी हैं...