पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बखरी:भाजपा प्रत्याशी रामशंकर पासवान- एक बार मौका दीजिए, नेता नहीं बेटा बनकर आपलोगों की सेवा करूंगा

बखरी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बखरी में भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के बाद एनडीए गठबंधन द्वारा प्रखंड सह अनुमंडल चौक के समीप एक सभा का आयोजन किया गया। सभा में भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी ने कहा कि पूरे बिहार में हमारे यशस्वी नेता प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास की गंगा बही है। जिसे सूबे की जनता बखूबी देख और समझ रही है। इसलिए एक बार फिर से हमारी गठबंधन को सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता। विपक्षी दल भ्रम में हैं और जनता को बरगलाने का प्रयास कर रही है। जदयू प्रखंड अध्यक्ष अशोक राय व ग्रामीण भाजपा अध्यक्ष कुंदन कानू की अध्यक्षता तथा पार्षद सिधेश आर्य के संचालन में सम्पन्न कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधान पार्षद रजनीश कुमार ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकारों के विकास कार्यों से क्षेत्र की आम जनता ने राजग प्रत्याशी रामशंकर पासवान को रिकार्ड मतों से जिताने का मन बना लिया है।

वहीं गरीब घर से आने वाले कार्यकर्ता को टिकट देकर पार्टी ने कार्यकर्ताओं का भी मान बढ़ाया है। सांसद प्रतिनिधि अमरेन्द्र कुमार अमर ने कहा कि रामशंकर पासवान के नामांकन ने यह साबित कर दिया है कि आगाज ऐसा है, तो अंजाम जीत का कैसा होगा। वहीं नामांकन में महिलाओं की संख्या से उत्साहित पार्टी नेत्री वंदना सिंह ने कहा कि राजग प्रत्याशी के रिकार्ड जीत में नौजवानों व महिलाओं की बड़ी भूमिका रहेगी।

राजग गठबंधन के प्रत्याशी रामशंकर पासवान ने सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा एवं नौजवानों को रोजगार के अवसर को अपनी प्राथमिकता में शामिल बताया। नामांकन के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बखरी अनुमंडल में डिग्री काॅलेज की स्थापना की जाएगी। कहा, बखरी विधानसभा की सेवा नेता के तौर पर नहीं, एक बेटा-एक भाई के तौर पर करूंगा।

खबरें और भी हैं...