पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा चुनाव:51 सदस्यीय बखरी नगर महागठबंधन चुनाव अभियान समिति का गठन

बखरी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर महागठबंधन के घटक दलों ने कमर कस ली है। इसके मद्देनजर नगर पंचायत बखरी क्षेत्र के लिए 51 सदस्यीय महागठबंधन चुनाव अभियान समिति का गठन किया गया है। यह समिति विशेष रूप से बखरी नगर पंचायत क्षेत्र में चुनाव की तैयारियों पर ध्यान केंद्रित करेगी।

समिति में राजद, कांग्रेस, सीपीआई, सीपीएम, सीपीआई माले, जन पहल, समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेताओं व कार्यकर्ताओं को शामिल किया गया है। यह समिति नगर पंचायत बखरी क्षेत्र के अंतर्गत 20 वार्डों के चुनाव प्रचार की कमान संभालेगी। नगर पंचायत बखरी क्षेत्र के 20 वार्डों में करीब 45 हजार मतदाता हैं।

सीपीआई के अंचल मंत्री शिव सहनी ने बताया कि नगर पंचायत क्षेत्र बखरी के लिए गठित चुनाव अभियान समिति की रविवार शाम में महागठबंधन के चुनाव कार्यालय में बैठक बुलाई गई है। बैठक में नगर क्षेत्र के सभी घटक दलों के नेता व कार्यकर्त्ता शामिल होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें