पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बखरी नगर में आगलगी की घटना में गाय जलकर मरी, बछिया घायल

बखरी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बखरी नगर क्षेत्र में मंगलवार रात अगलगी की अलग-अलग घटनाओं में दो घर जलकर राख हो गए। जबकि घटना में झुलसने से एक कीमती गाय की मौत हो गई। वहीं एक बछिया गंभीर रूप से घायल हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली घटना नगर के वार्ड 18 शकरपुरा की बताई जाती है।

नगर के उपमुख्य पार्षद संजय कुमार उर्फ मनटुन सिंह ने बताया कि वार्ड निवासी विशुनदेव महतो के घर में अचानक आग लग गई। सोयी अवस्था में आग लगने से लोग घबरा गए। घटना की सूचना अग्निशमन दस्ते को दी गई। ग्रामीणों के सहयोग से दमकल कर्मियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक घर में बंधी गाय और बछिया आग की चपेट में आ गई।

झुलसने से गाय की मौत और बछिया गंभीर रूप से घायल हो गई। दूसरी घटना नगर के वार्ड दो पठान टोली मुहल्ले की है, जहां देर शाम मो जुबैर साह के फूस के घर में आग लग गई। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। गांव वालों ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया, वरना बड़ी घटना हो सकती थी। चूंकि घटनास्थल के आसपास ही गरीब गुरबों के अधिकांश मकान फूस के बने हुए हैं।

वीरपुर में मोबाइल दुकान में आग लगने से सभी सामान जले

वीरपुर प्रखंड कार्यालय चौक के नजदीक बुधवार को अफजल मोबाइल कम्यूनिकेशन दुकान में अचानक आग लगने से उसमें रखा लैपटाप, प्रिंटर, स्टेपलाईजर, मोबाईल समेत कई कागजात जल गये। पीड़ित दुकानदार मो. अफजल ने बताया कि बिजली की शार्ट सर्किट से दुकान में आग लग गयी।

दुकान बंद रहने के कारण स्थानीय लोगों ने दुकान का ताला तोड़ कर आग को बुझाया। उसने बताया कि इस अगलगी में ग्राहकों का करीब 50 मोबाइल, मोबाइल चार्जर, पंखा, मीटर, करीब 25 हजार रुपये का नया मोबाइल, बैंक खाता, गल्ला में रखा 15 हजार रुपये समेत करीब 4 लाख रुपये का सामान जल कर राख हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें