फिर पैर पसार रहा कोरोना:सीओ समेत विभिन्न कार्यालयों के पांच कर्मी हुए पाॅजिटिव, पुलिस प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती

बखरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बखरी में भी विश्वव्यापी महामारी कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। गुरुवार को स्थानीय पीएचसी में करवाए गए एंटीजन टेस्ट में सीओ सहित विभिन्न कार्यालयों के पांच कर्मी भी पाॅजिटिव पाए गए हैं। जिससे अन्य कार्यालयों में भी हड़कंप का माहौल देखा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीओ सहित अंचल कार्यालय के एक अन्य कर्मी, स्थानीय पीएचसी के एक स्वास्थ्य कर्मी के अलावे अनुमंडल कार्यालय के दो कर्मियों की जांच में पाॅजिटिव मिलने की सूचना प्राप्त हुई है। इधर कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य से मिले गाइडलाइन के मुताबिक यहां प्रशासनिक सख्ती बढ़ा दी गई है।

बुधवार की रात इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष बासुकीनाथ झा के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने उदघोषणा के जरिए लोगों को हिदायत देते हुए कोविड प्रोटोकाल का सख्ती से पालन करने की चेतावनी देते देखे गए।

क्षेत्र में की गई माइकिंग
नगर प्रशासन के द्वारा भी गुरुवार को माइकिंग कर मास्क लगाने, रात आठ बजे के बाद बाजार की दुकानें बंद करने और नाइट कर्फ्यू का सख्ती से पालन करने की हिदायत दे रहे थे। एसडीओ अशोक कुमार गुप्ता ने भी लोगों से कोविड प्रोटोकाल का पालन कर स्वयं को सुरक्षित रखते हुए दूसरों को भी सुरक्षित रखने की अपील की है।

कहा, तीसरी लहर की शुरुआत हो चुकी है, इसलिए जिन लोगों ने वैक्सिन नहीं ली है, उनसे अविलंब वैक्सीन लेने के साथ ही उन्होंने 15 से 18 वर्ष के किशोर व किशोरियों से भी यथाशीघ्र शिविर में जाकर कोविड वैक्सीन लिए जाने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...