निर्णय:तैलिक वैश्य संघ की बैठक में नई कमेटी का हुआ गठन, त्रिपुरारी साह बने अध्यक्ष

बखरी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तैलिक वैश्य संघ की द्विवार्षिक साधारण सभा की बैठक स्थानीय तैलिक वैश्य भवन में सम्पन्न हुई। संघ के अध्यक्ष अजय साहु की अध्यक्षता में भामाशाह विचार मंच के प्रदेश महामंत्री नगर पार्षद सिधेश आर्य ने कहा कि दलगत राजनीति से निरपेक्ष तैलिक वैश्य संघ समरस समाज के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य करने वाला सामाजिक संगठन है।

गरीबी,अशिक्षा, दहेज प्रथा और शराबखोरी सामाजिक अभिशाप है। जिसका मुकाबला सांगठनिक एकता और सामाजिक जागरुकता से ही किया जा सकता है। उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि तेली साहु समाज के लोग आज सामूहिक संकल्प लें कि न खुद शराब पीएंगे और न ही किसी को पीने देंगे। महामंत्री कन्हैयालाल साहु ने कहा कि शराब नौजवानों को मुख्यधारा से अलग करते हुए अन्ततः मौत के रास्ते पर ले जाती है।

महामंत्री ने अाय-व्यय का ब्याैरा प्रस्तुत िकया नगर पार्षद नीरज नवीन ने कहा कि तैलिक वैश्य संघ को अपना सांगठनिक विस्तार करते हुए सलौना, शकरपुरा, मक्खाचक व रामपुर के समाज बंधुओं को भी जोड़ना चाहिए। वहीं मंत्री द्वय अरविंद कुमार साह व विकास कुमार ने कहा कि दो वर्षों के कालखंड में वर्तमान कमिटी ने संगठन और तैलिक वैश्य भवन को राजनीति से दूर रखते हुए विकास की उंचाईयों तक पहुंचाने का काम किया है। साधारण सभा में महामंत्री कन्हैयालाल साहु ने कार्यसमिति से पारित द्वि वार्षिक प्रतिवेदन व आय व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया।

खबरें और भी हैं...