पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मास्क कार्यक्रम का शुभारंभ:मारवाड़ी युवा मंच का सेल्फी विद मास्क प्रतियोगिता का शुभारंभ

बखरी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार प्रान्तीय मारवाड़ी युवा मंच का कोरोना से बचाव को लेकर जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से पांच दिवसीय सेल्फी विद मास्क कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। रविवार को जूम एप के माध्यम से कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन सत्र में शामिल मंडल अंगः बखरी निवासी मोहित अग्रवाल ने बताया कि इस अवसर पर ऑनलाइन संदेश में सीजन 12 बिग बॉस के फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर ने युवा मंच कार्यक्रमों की सराहना करते

हुए कहा कि कोरोनाकाल में लोगों की मदद के साथ साथ जागरुकता कार्यक्रम में भी अपनी महती भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कार्यक्रम से जुडे लोगों के बीच मास्क व वैक्सीनेशन पर गाना गाकर उत्साहवर्धन भी किया। वहीं मंडलीय उपाध्यक्ष प्रदीप सिंधी ने कहा कि आगामी 8 जून तक मारवाड़ी समाज से जुड़े लोग मास्क पहन सोशल मीडिया पर इच वन इच इलेवन के तहत ग्यारह और सदस्यों को टैग कर पोस्ट करेंगे।

मास्क का प्रयोग अति आवश्यक
मंडल अंगः मोहित अग्रवाल ने कहा कि लाॅकडाउन के बाद से कोरोना के केस में भारी कमी आई है। जिससे अब सरकार पुनः अनलाॅक की तरफ अग्रसर होने जा रही है। बाजारों में फिर से वही रौनक आने वाली है। ऐसी स्थिति में मास्क का प्रयोग अति आवश्यक है। कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष कपिल लखोटिया, प्रांतीय उपाध्यक्ष अमित खेमका ने कार्यक्रम की सफलता के लिए सदस्यों से बढ़-चढ़कर शामिल होने का आह्वान किया।

खबरें और भी हैं...