पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा चुनाव:स्क्रूटिनी में एक का नामांकन रद्द अब बखरी में बचे 13 उम्मीदवार

बखरी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बखरी विधानसभा क्षेत्र के लिए दो निर्दलीय सहित कुल 14 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था। शनिवार को हुई संवीक्षा के दौरान लोकतांत्रिक जनशक्ति पार्टी के एक प्रत्याशी राजेश कुमार का नामांकन रद्द कर दिया गया। जिसके बाद अब 13 प्रत्याशी मैदान में रह गए हैं।

निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि राजेश कुमार को दस प्रस्तावक के साथ नामांकन का पर्चा दाखिल करना चाहिए था। जबकि उन्होंने मात्र एक प्रस्तावक के साथ पर्चा दाखिल किया था। जिस कारण उनका नामांकन रद्द कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि 13 प्रत्याशियों के नामांकन वैध पाए गए।

जिनमें से महागठबंधन से सीपीआई के प्रत्याशी सूर्यकांत पासवान, एनडीए से भाजपा के प्रत्याशी रामशंकर पासवान, जन अधिकार पार्टी से रामानंद राम, शोषित समाज दल से तुलसी तांती, रालोसपा से विजय पासवान, जनता दल सेक्युलर से महेश्वर राम, राष्ट्रीय जन विकास पार्टी से सत्यप्रकाश, आपकी अपनी अधिकार पार्टी से लालबहादुर पासवान, बहुजन मुक्ति पार्टी से मनोज दास, नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी से अमित कुमार, दी प्लूरल्स पार्टी से संजय कुमार सहित निर्दलीय प्रत्याशी अनिता देवी और राजेश कुमार रजक के नामांकन वैध मिले।

निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ श्री गुप्ता ने बताया कि 19 अक्टूबर को नाम वापसी की तिथि निर्धारित है। जिसके बाद ही यह निश्चित हो पाएगा कि विधानसभा क्षेत्र में कितने प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें