पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:बखरी थानाध्यक्ष की कार्यशैली के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, निकाला मशाल जुलूस

बखरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कानू समाज पर जुल्म का आरोप लगाकर थानाध्यक्ष के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

थानाध्यक्ष मुकेश पासवान की कार्यशैली के खिलाफ शुरू हुए आन्दोलन के बीच गुरुवार को लोगों का गुस्सा सड़क पर दिखा। कानू विकास संघ के तत्वावधान में बड़ी संख्या में महिलाएं एवं पुरुषों ने मशाल जुलूस निकाला तथा बखरी थानाध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आन्दोलनकारी लोगों का आरोप है कि कानू समाज की गरीब महिला गोंदा देवी के साथ थानाध्यक्ष द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई तथा ताड़ी बेचने का फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

जुलूस मक्खाचक कचहरी से शुरू होकर अंबेडकर चौक होते हुए बखरी बाजार के कर्पूरी चौक, पुरानी दुर्गा स्थान चौक, स्वामी विवेकानंद चौक होते हुए गोढियारी चौक तक पहुंचा। मशाल जुलूस का नेतृत्व कानू विकास संघ के प्रखंड अध्यक्ष संजीत साहु, सुजीत कुमार, नवीन कुमार, राजा कुमार, मुकेश साह, मीरा देवी, देवकी देवी, रेखा देवी, रेणु देवी, भाकपा नेता व मुखिया सूर्यकांत पासवान, सामाजिक कार्यकर्ता विकास वर्मा, भाजपा नगर मंडल उपाध्यक्ष संतोष साहु, दिलीप चौधरी अशोक चौधरी, विनोद महतों, रजनीश कुमार, कर रहे थे।
मशाल जुलूस िनकालकर थानाध्यक्ष मुकेश पासवान पर कार्रवाई करने की मांग
इस दौरान एक हाथ में मशाल जुलूस और दूसरे हाथ में पुलिस प्रशासन के खिलाफ हाथों में तख्तियां लिए सैकड़ों की संख्या में युवा और महिलाएं चल रही थी। मशाल जुलूस में चल रहे कानू समाज के कार्यकर्ता बखरी थानाध्यक्ष मुकेश पासवान को तुरंत मुअत्तल करने और उन पर विभागीय कार्रवाई करने, बखरी थाना को दलालों से मुक्त करने, दर्ज फर्जी मुकदमों को रद्द करने और गोंदा देवी को अविलंब रिहा करने की मांग कर रहे थे। 
थानाध्यक्ष पर कार्रवाई होने तक जारी रहेगा आन्दोलन 
मशाल जुलूस के समाप्ति के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए भाकपा नेता सूर्यकांत पासवान ने कहा कि थानाध्यक्ष की कार्यशैली के खिलाफ आर पार की लड़ाई शुरू हो चुकी है। थानाध्यक्ष द्वारा राजनीतिक दलों को बरगलाए जाने के आरोप को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि बखरी के राजनीतिक सामाजिक कार्यकर्ता यहां के हर एक लोगों की गतिविधियों के बारे में अच्छी तरह से इत्तेफाक रखते हैं।

थानाध्यक्ष आजतक किसी बड़े शराब माफियाओं को नहीं पकड़ पाए हैं। इन शराब माफियाओं को थानाध्यक्ष द्वारा संरक्षण प्राप्त है। उल्टे निर्दोषों को फर्जी  मुकदमा में फंसाकर वे खुद मामले को बरगलाने का काम करते हैं। थानाध्यक्ष पर कार्रवाई होने तक यह आन्दोलन जारी रहेगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें