पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कवायद:बखरी में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता मतदाता जागरुकता अभियान चलाकर करेंगे जागरुक

बखरी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एबीवीपी ने कहा- राजनीतिक दलाें की उपेक्षा की शिकार रही है बखरी

बखरी में आगामी बिहार विधानसभा चुनाव, स्नातक व शिक्षक निर्वाचन चुनाव के मद्देनजर एबीवीपी के कार्यकर्ता मतदाता जागरुकता अभियान चला मतदाताओं को जागरुक करेंगे। यह जानकारी एबीवीपी के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रिंस सिंह परमार ने दी।

शनिवार को नगर उपाध्यक्ष राजेश राज की अध्यक्षता में एबीवीपी नगर इकाई की बैठक संपन्न हुई। बैठक में नगर के विभिन्न शैक्षणिक गतिविधियों पर चर्चा, सभी स्कूल कॉलेजों में इकाई गठन, नियमित वर्ग संचालन आदि मुद्दों पर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने विचार प्रकट किया।
चुनाव में राष्ट्रवादी विचारधारा के प्रतिनिधि को समर्थन करने की अपील की
मौके पर मौजूद नगर मंत्री मनीष कुमार व यू आर कॉलेज के संयुक्त सचिव अनुभव आनंद ने कहा कि बेगूसराय की सांस्कृतिक नगरी बखरी पिछड़ा क्षेत्र होने के कारण हमेशा से सभी राजनीतिक दलों की उपेक्षा की शिकार होती रही है। यहां के छात्र युवाओं को वोट बैंक के रूप मे उपयोग किया जाता है। आजादी के सात दशक बाद भी यहां डिग्री कॉलेज की स्थापना नहीं होना इस बात का प्रमाण है।

आगामी चुनाव में ऐसे जनप्रतिनिधियों का बहिष्कार किया जाएगा।वहीं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोनू सरकार ने आसन्न चुनाव में राष्ट्रवादी विचारधारा के प्रतिनिधि को समर्थन करने की अपील की। मौके पर शिवम जालान, रितिक शास्त्री, नीतीश राणा, मदन मुरारी, अंकित सैनी, कुणाल भारती आदि उपस्थित हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें