पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निर्देश:कोविड से बचाव का एकमात्र रास्ता टीका ही है, लेकिन कुछ असमाजिक तत्वों ने अफवाह और भ्रम फैला दी है

बखरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीईओ ने बखरी प्रखंड में चल रहे टीकाकरण कार्य का किया औचक निरीक्षण, स्वास्थ्य कर्मियाें को टीकाकरण कार्य में सहयोग करने का दिया निर्देश

बखरी प्रखंड में चल रहे टीकाकरण कार्य का औचक निरीक्षण डीईओ रजनीकांत प्रवीण द्वारा शुक्रवार को किया गया। वे माइक्रोप्लान के अनुसार मध्य विद्यालय परिहारा में बनाए गए टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे। वहां उन्होंने उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों की टीम से टीकाकरण कार्य की जानकारी ली। बीईओ अरविंद कुमार सिन्हा से प्रखंड में चल रहे टीकाकरण कार्य के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए स्वास्थ्य कर्मियों को इस कार्य में सहयोग करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि कोविड से बचाव का एकमात्र रास्ता टीका ही है। किन्तु कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा टीका के संबंध में अफवाह और भ्रम फैला दी गई है। जिस कारण कुछ लोग टीका लेने से कतरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग को समाज में फैले भ्रम और अफवाह को दूर कर लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

जिससे यह साबित होता है कि शिक्षक समाज में अग्रणी भूमिका निभाते हैं, जिन पर सरकार भी भरोसा करती है। उन्होंने शिक्षकों को सरकार के भरोसे पर खड़ा उतरने के लिए शत प्रतिशत टीकाकरण कार्य में सहयोग करने का निर्देश दिया। डीईओ श्री प्रवीण उत्क्रमित मध्य विद्यालय अहमदपुर पहुंचे।जहां बच्चों के द्वारा लगाए गए आयुर्वेदिक उद्यान का जायजा लिया। उन्होंने विद्यालय प्रबंधन और बच्चों के द्वारा किए गए कार्यों की जमकर तारीफ की। मौके पर नावकोठी प्रखंड के बीईओ राजेन्द्र पांडेय, पूर्व बीआरपी मनोज कुमार सिंह, राजू प्रसाद, प्रभारी प्रधानाध्यपक दिलीप कुमार, मनोज प्रसाद, डाटा इंट्री ऑपरेटर राजकुमार आदि उपस्थित हुए।

खबरें और भी हैं...