बखरी नगर परिषद:बखरी नगर के ब्रांड एंबेसडर बने वैद्यनाथ मिश्रा और कैलाश चंद्र शर्मा

बखरी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बखरी नगर निकाय प्रशासन द्वारा नियुक्त ब्रांड एंबेसडर। - Dainik Bhaskar
बखरी नगर निकाय प्रशासन द्वारा नियुक्त ब्रांड एंबेसडर।

बखरी नगर परिषद के रिटायर्ड इंजीनियर वैद्यनाथ मिश्रा और सामाजिक कार्यकर्ता कैलाश चंद्र शर्मा को स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के अंतर्गत नगर परिषद का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। बताते चलें कि नगरपालिका स्वच्छता एवं विकास निदेशालय नगर एवं आवास विभाग के संयुक्त निदेशक विशाल आनंद ने कार्यपालक पदाधिकारी को नगर का ब्रांड एंबेसडर चयनित करने का निर्देश जारी किया था।

इसके तहत स्थानीय कलाकार, डाॅक्टर, शिक्षक, धर्म गुरुओं, खिलाड़ियों अथवा प्रभावी व्यक्ति का चयन किया जाना था। जिस आधार पर श्री मिश्रा और श्री शर्मा का चयन शनिवार को नगर पार्षद सिधेश आर्य, नगर जेई दिलीप कुमार और वरीय लिपिक रामकुमार की उपस्थिति में की गई।

इनके दायित्व की जानकारी देते हुए पार्षद सिधेश आर्य ने बताया कि ब्रांड एंबेसडर नगर निकाय अधिकारियों के साथ मासिक कार्य योजना बनाने के लिए बैठक में शामिल होंगे। नागरिक के समक्ष स्त्रोत पर पृथक्कीकरण, होम कंपोस्टिंग, गूगल टाॅयलेट, लोकेटर का उपयोग, स्वच्छता एप का प्रयोग, सामुदायिक या सार्वजनिक शौचालयों के उपयोग का फीडबैक आदि के लिए उदाहरण प्रस्तुत करते हुए स्वच्छता का प्रचार प्रसार करेंगे। ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए जाने पर पार्षद ने दाेनाें व्यक्तियों को बधाई दी है।

खबरें और भी हैं...